About Me

header ads

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को इस गाने पर नचाना चाहते हैं सिंगर कैलाश खेर


24 फरवरी भारत के लिए एक महत्वपूर्ण दिन होने वाला है क्योंकि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प पहली बार भारत दौरे पर आ रहे हैं. ट्रम्प अहमदाबाद में लैंड करेंगे जहां उनके स्वागत की तैयारी हो चुकी हैं. ट्रम्प के स्वागत के लिए सिंगर कैलाश खेर गाना गाएंगे. ऐसे में कैलाश ने उनके लिए स्पेशल परफॉरमेंस भी तैयार की है.

कैलाश खेर, ट्रम्प के स्वागत में नमस्ते नाम का गाना गाने वाले हैं. अपनी परफॉरमेंस के बारे में बात करते हुए कैलाश ने बताया, 'जय जयकारा स्वामी देना साथ हमारा' गाने से परफॉर्मेंस की शुरुआत होगी और 'अगड़ बम-बम लहरी' से इसकी समाप्ति होगी.' आगे कैलाश ने ट्रम्प को नचाने की बात कही. उन्होंने कहा, 'मेरा बस चले तो मैं इसी गाने (अगड़ बम-बम लहरी) पर उनको (ट्रम्प) भी नचाऊं.'


View this post on Instagram

A post shared by Kailash Kher (@kailashkher) on

बता दें कि कैलाश खेर गुजरात के अहमदाबाद में स्थित मोटेरा स्टेडियम में अपनी परफॉर्मेंस देने वाले हैं. ये भारत के सबसे बड़े स्टेडियमों में से एक है, जिसमें 1.25 लाख लोग शामिल होंगे. ये 22 किलोमीटर लम्बा रोड शो होने वाला है.

वहीं डोनाल्ड ट्रम्प की बात करें तो वे 2 दिन के भारत दौरे के लिए आ रहे हैं. इस मौके पर ट्रम्प आगरा के ताज महल भी घूमेंगे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से ट्रेड व अन्य विषयों पर बातचीत करेंगे.