About Me

header ads

बीजेपी सांसद ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के जन्म पर की टिप्पणी


पुलवामा हमले पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान के बाद भाजपा सांसद ने उन पर तंज कसा है. मंदसौर संसदीय क्षेत्र से भाजपा सांसद सुधीर गुप्ता ने राहुल गांधी के जन्म को लेकर टिप्पणी की है.

पुलवामा का जिक्र करते हुए सांसद सुधीर गुप्ता ने कहा, 'हमें शर्म आती है कि हम राहुल गांधी को अपनों में से एक समझें. जब देश श्रद्धा सुमन अर्पित कर रहा था तब राहुल ने बेशर्मी वाला सवाल किया. वो पूछते हैं कि फायदा किसको हुआ?' ये कहते हुए गुप्ता ने राहुल गांधी के जन्म को देश लिए चूक बताया.

गुप्ता ने कहा, 'कांग्रेस ने तो अपना कर्तव्य निभाने के लिए राहुल को दूर कर दिया है और राहुल जो बोलते हैं, उससे कांग्रेस में कौन-कौन सहमत है यह भी विचार करने योग्य बात है?'

सांसद गुप्ता ने एनआरसी पर कहा, 'एनआरसी का कोई विरोध नहीं है यह सब प्रायोजित है. देश के करोड़ों भाई आपस में मिलकर रहना चाहते हैं, लेकिन यह कोई सराय नहीं है. भारत में 28 देशों के लोग रहते हैं. लगभग 3 लाख अनुमति प्राप्त लोग रहते हैं. लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि अन्य देश के लोग उलटकर भारत के लोगों को परेशान करने आ जाएं.' मंदसौर भाजपा सांसद सुधीर गुप्ता संघ के कट्टर कार्यकर्ता हैं.

राहुल गांधी ने पुलवामा हमले की बरसी पर सवाल पूछा कि इससे किसको फायदा पहुंचा? उनके इस सवाल के बाद भारतीय जनता पार्टी ने उन पर जमकर हमला बोला है. इसी कड़ी में भाजपा सांसद गुप्ता का भी बयान आया है.