1 करोड़ नहीं इतनी है बिग बॉस 13 की इनामी राशि, हुआ खुलासा


शनिवार शाम टीवी के सबसे पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस के 13वें सीजन का अंत होने जा रहा है. ये सीजन अभी तक का सबसे दिलचप्स और विवादित सीजन रहा है. फैंस और दर्शकों का उत्साह इस पूरे सीजन के दौरान देखने को मिला और अब बिग बॉस 13 के फिनाले से जुड़ी एक और खबर आ चुकी है.

1 करोड़ का नहीं है इनाम

माना जा रहा था कि बिग बॉस 13 की इनामी राशि 1 करोड़ रुपये है. लेकिन लेटेस्ट खबर की माने तो ये एक करोड़ नहीं बल्कि 50 लाख है. सोशल मीडिया पर फैन क्लब से शेयर की गई एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें लिखा है कि शो की प्राइज मनी 50 लाख रुपये हैं. इसमें से पारस को 10 लाख रुपये लेकर शो से बाहर होने का मौका दिया गया और वो पैसे लेकर चले गए.

पारस के 10 लाख रुपये ले जाने से ये इनामी राशि अब 40 लाख रुपये ही रह गई है. वहीं सलमान खान शो की क्रिएटिव टीम के सदस्यों सुधांशु और मंशा को कुछ पैसे देने के बारे में मजाक भी करते नजर आने वाले हैं. क्योंकि ट्विटर पर लोगों ने बिग बॉस 13 को पक्षपात करने वाला बताया था.

बता दें कि बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, रश्मि देसाई, आरती सिंह, पारस छाबड़ा और शहनाज गिल टॉप 6 फाइनलिस्ट बने हैं. खबरों की माने तो इसमें से रश्मि और आरती का सफर फाइनल से पहले खत्म हो चुका है और वहीं पारस कुछ पैसे लेकर शो छोड़ चुके हैं. अब देशभर की नजर बिग बॉस 13 के विजेता पर टिकी हुई है.