Love Aaj Kal Full Movie Leaked Online: रिलीज के बाद ली‍क कार्तिक-सारा की फिल्म


पहले के समय में ऐसा हुआ करता था कि एक फिल्म की टक्कर दूसरी फिल्म से होती थी मगर आजकल लगभग हर फिल्म के लिए सबसे बड़ा खतरा बन गई है पायरेसी वेबसाइट तमिल रॉकर्स. चाहें बड़ी फिल्म हो या फिर छोटी, उसकी रिलीज के कुछ समय बाद ही वो लीक हो जाती है और इसका सीधा असर उसकी कमाई पर पड़ता है. ऐसा ही रीसेंट बॉलीवुड रिलीज फिल्म लव आज कल के साथ भी हो गया है.

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की ये रोमांटिक फिल्म रिलीज के चंद घंटो में ही तमिल रॉकर्स द्वारा लीक कर दी गई है. फिल्म को दर्शकों द्वारा मिक्सिड रिव्यूज मिल रहे हैं और ये उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन कर पाने में असफल रही है. ऐसे में फिल्म के लिए ऑनलाइन लीक होने की खबर चिंता का सबब है. इससे पहले आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी की फिल्म भी तमिल रॉकर्स का शिकार हो गई. मगर ट्रेड पंडितों की मानें तो मलंग बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है.

वहीं लव आज कल की बात करें तो ये फिल्म दर्शकों को ज्यादा पसंद नहीं आ रही है. फिल्म की कमाई कैसी रहती है ये तो जल्द ही पता चलेगा मगर इसके लीक होने से जरूर फिल्म की कमाई पर नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है. फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है. वहीं इसमें कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की जोड़ी नजर आई है. इसके अलावा रणदीप हुड्डा और आयुषि शर्मा भी अहम रोल में हैं.

वैलेंटाइन डे से मिलेगा फिल्म को फायदा

वैलेंटाइन डे के दिन रिलीज हुई इस मूवी के गानों को तो दर्शकों का प्यार मिला है. फिल्म खास मौके पर रिलीज हो रही है इस वजह से इसे अच्छे-खासे दर्शक मिलने की संभावना तो है ही. मगर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना बंटोरती है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

Previous Post Next Post