About Me

header ads

मोदी बोले, जवान हो गया है झारखंड; अब तो मौसम की तरह मत बदलिए मुख्‍यमंत्री!


झारखंड पुकारा, भाजपा दोबारा...सत्ता वापसी की पुरजोर कोशिश में जुटी बीजेपी के पक्ष में माहौल बनाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खूंटी और जमशेदपुर में डबल इंजन सरकार के फायदे गिनाए. पीएम ने कांग्रेस और झामुमो को स्‍वार्थी और झारखंड के खनिजों का लुटेरा बताते हुए कहा कि कांग्रेस राम मंदिर और आर्टिकल 370 के मसले पर बेनकाब हो गई है. 

मोदी ने कहा कि कांग्रेस और उनके मित्रों से सावधान रहें. उनका इतिहास, उनके कारनामे याद करें, उनकी नजर झारखंड की प्राकृतिक संपदा पर है. ये लोग सब कुछ लूट लेंगे. इसलिए ये डर और भ्रम का माहौल बना रहे हैं.

पीएम मोदी ने मंगलवार को जमशेदपुर की सभा में कहा कि वे झारखंड की ऊर्जावान धरती को नमन करते हैं. उन्‍होंने यहां मुख्‍यमंत्री रघुवर दास के खिलाफ चुनाव लड़ रहे भाजपा के बागी सरयू राय को इशारे में जवाब दिया कि कोई भ्रम नहीं है, जहां कमल का निशान है, वहीं मोदी है. सीएम रघुवर दास के विधानसभा क्षेत्र में जनसभा में पीएम ने केंद्र और राज्‍य के समन्‍वय का जिक्र करते हुए सरकार की विकास योजनाएं और उप‍लब्धियों का बखान किया.

पीएम ने भाजपा उम्‍मीदवारों के पक्ष में चुनावी रैली को संबोधित कर एक बार फिर से झारखंड में बीजेपी की वापसी का दम भरा. खूंटी में पीएम के सभास्‍थल पर लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा. अपने चहेते मोदी को सुनने के लिए यहां दूरदराज से बड़ी संख्‍या में लोग पहुंचे.