About Me

header ads

जैकी श्रॉफ ने एक शॉट के लिए अनिल कपूर को मारे थे 17 थप्पड़, बताई वजह


बॉलीवुड एक्टर्स अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ की जोड़ी बॉलीवुड की बेहतरीन जोड़ियों में शुमार की जाती है. दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है. जैकी ने इन फिल्मों में ज्यादातर बड़े भाई का किरदार निभाया है और अनिल कपूर अक्सर शरारती यंग ब्रदर की तरह पेश आए हैं. ऐसी ही एक फिल्म परिंदा के तीस साल पूरे हो चुके हैं और फिल्म के मेकर्स ने ट्विटर पर एक दिलचस्प वीडियो पोस्ट किया है. विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित ये फिल्म जबरदस्त हिट रही थी और 3 नवंबर को रिलीज हुई थी.

ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो में विधु विनोद चोपड़ा फिल्म्स ने अनिल कपूर को परफेक्शनिस्ट बताया.  अनुराग कश्यप, विधु विनोद चोपड़ा और अनिल कपूर के साथ बैठे जैकी श्रॉफ ने इस वीडियो में बात करते हुए कहा था कि कैसे एक शॉट के लिए अनिल अपने बड़े भाई से थप्पड़ खा रहे हैं और विधु चाहते थे कि अनिल के चेहरे पर एकदम सही एक्सप्रेशन होने चाहिए.

जैकी ने कहा 'एक बड़े भाई के तौर पर मुझे अपने भाई को थप्पड़ मारना था. पहले शॉट को डायरेक्टर ने ओके भी कर दिया था और उसके चेहरे पर भाव भी एकदम ठीक थे. लेकिन अनिल ने कहा था कि नहीं मुझे एक और मारो. मैंने उसे मारा. उसने फिर कहा कि आप फिर मारो. तो मैंने उसे उस सीन के लिए 17 थप्पड़ मारे थे और मुझे उसे वाकई में थप्पड़ मारने ही पड़े क्योंकि आप हवा में चांटा मारकर एक्टर्स से अच्छा रिएक्शन नहीं ले सकते हो'

रियल लाइफ में जैकी श्रॉफ से बड़े हैं अनिल कपूर

गौरतलब है कि परिंदा एक फैमिली ड्रामा थी और ये दो भाईयों किशन और करण की कहानी थी. जैकी ने इस फिल्म में अनिल के एक जिम्मेदार बड़े भाई का रोल निभाया था वही अनिल कपूर एक केयर फ्री शख्स के तौर पर दिखे थे. दिलचस्प है कि रील लाइफ में अनिल के बड़े भाई की भूमिका निभाने वाले जैकी रियल लाइफ में अनिल कपूर से उम्र में छोटे हैं. वे अनिल से कुछ महीने छोटे हैं. दोनों ने साथ में काफी समय से काम नहीं किया है और फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि जल्द ही दोनों एक साथ किसी फिल्म में नजर आएंगे.