अक्षय कुमार मुंबई में 'सूर्यवंशी' के सेट पर हुए घायल, करते रहे शूटिंग


फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार हाल ही में मुंबई में अपनी अगली फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग कर रहे थे. इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैंl इस फिल्म के लिए फिल्माएं जा रहे एक सीन की शूटिंग के दौरान उनके हाथ में चोट लगी थी. एक सूत्र ने इ टाइम्स को बताया कि उनके बायें कंधें में मोच और हाथ में चोट आई है.

इसके बाद फिजियोथेरेपिस्ट ने प्रभावित जगह पर दवाई लगाई और अक्की ने शूटिंग करना जारी रखा. फिल्म का एक बड़ा हिस्सा बैंकॉक, मुंबई और हैदराबाद में शूट किया जाएगा. इसमें अजय देवगन, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार जैसे स्टार शामिल हैं. यह फिल्म मार्च 2020 में रिलीज होनेवाली है.

सूत्र ने आगे यह भी बताया कि हाल ही में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ को लेकर एक गाना भी शूट हुआ हैं. हाल ही में ऑनलाइन शेयर किए गए एक वीडियो में अक्षय के हाथ पर चोट दिखाई दे रही थी. अक्षय कुमार बॉलीवुड के एक्शन कुमार के रूप में जाने जाते हैं. उन्होंने कई बड़ी फिल्मों में काम किया था. हाल ही में आई उनकी फिल्म हाउसफुल 4 ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की थी. इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा बॉबी देओल, रितेश देशमुख, राणा दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, कृति सनन और कृति खरबंदा नजर आई थीं.

अक्षय कुमार की इस साल कुल चार फ़िल्में रिलीज होनेवाली हैं. इनमें से तीन रिलीज हो चुकी हैं. जिनमें मिशन मंगल, केसरी और हाउसफुल 4 फिल्म शामिल हैं. इसके अलावा इस साल उनकी फिल्म गुड न्यूज़ भी रिलीज होने वाली है. इसमें अक्षय कुमार के अलावा करीना कपूर, कियारा अडवानी और दिलजीत दोसांझ की अहम भूमिका होगी.

इसके अलावा अक्षय कुमार की अगले वर्ष भी चार फ़िल्में रिलीज होनेवाली हैं. जिनमें पृथ्वीराज, सूर्यवंशी, लक्ष्मी बम जैसी फ़िल्में शामिल हैंl अक्षय कुमार इसके अलावा कई सामाजिक कार्यों में भी नजर आते हैं.

Previous Post Next Post