About Me

header ads

हॉलीवुड सिंगर लेडी गागा ने सोशल मीडिया पर लिखा संस्कृत में श्लोक, लोगों ने कहा, 'जय श्री राम!'


विवार के दिन लेडी गागा ने सोशल मीडिया पर संस्कृत मंत्र को ट्वीट किया हैंl पोस्ट होने के साथ ही यह इंटरनेट पर वायरल हो गया. लेडी गागा ने एक पोस्ट में लिखा है, ‘लोक समस्ता सुखिनो भवन्तुl’ इंटरनेट उनके ट्वीट को समझने की कोशिश कर रहा है. इस मंत्र का अर्थ हैं, ‘सभी प्राणी हर जगह खुश और स्वतंत्र रहे और मेरे जीवन के विचार, शब्द और कार्य किसी तरह से उस खुशी और उस स्वतंत्रता में सभी के लिए योगदान कर सकते हैं.’

लेडी गागा का यह ट्वीट इंटरनेट पर वायरल हो गया है. इसे 50,000 से अधिक लाइक्स मिले हैं और इसे लगभग 11,000 बार रिट्वीट किया गया है. जबकि कुछ उपयोगकर्ता उसके ट्वीट से भ्रमित हो गए. इंटरनेट के एक वर्ग को खुशी हुई क्योंकि नेटिज़ेंस ने उनका हिंदू धर्म में स्वागत किया. वास्तव में कुछ उपयोगकर्ताओं ने कमेंट में ‘जय श्री राम’ लिखकर जवाब भी दिया.

लेडी गागा एक विख्यात गायिका हैं और अपने चार्टबस्टर्स पोकर फेस, बॉर्न दिस वे, मिलियन सीज़न और टेलीफ़ोन जैसे गानों के लिए जानी जाती है. लेडी गागा के दुनिया भर में लाखों प्रशंसक हैं। लेकिन भारत में उनकी फैन फॉलोइंग उनके संस्कृत के ट्वीट के कारण आज के बाद बढ़ सकती है. कुछ ने खुश होकर कई मीम भी शेयर किए.

समाचार एजेंसी एसोसिएट प्रेस ने बताया कि लेडी गागा इस समय एक संगीत कार्यक्रम में एक प्रशंसक के साथ डांस करते समय मंच से गिरने के बाद ठीक हो रही है. 'पोकर फेस' की गायिका लेडी गागा गुरुवार को चोटिल होने के बाद उनके लगभग पूरे शरीर का एक्स-रे किया गया था.

कठिनाइयों के बावजूद लेडी गागा ने अपने प्रशंसकों को ट्वीट के माध्यम से बताया की वह ठीक है. लेडी गागा एक अंतर्राष्ट्रीय गायिका हैंl उनके लाखों फैन्स हैंl जो उनकी आवाज को पसंद करते हैं.