About Me

header ads

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे बोले- फैसला पक्ष में आया तो जल्द शुरू होगा राम मंदिर का निर्माण


केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा है कि अगले महीने अयोध्या में राम मंदिर बनाने को लेकर अगर सुप्रीम कोर्ट के तरफ से हिंदुओं के पक्ष में फैसला आता है तो सरकार जल्द से जल्द राम मंदिर का निर्माण कार्य शुरू कराएगी.

अश्वनी चौबे ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण करोड़ों हिंदुओं की आस्था से जुड़ा हुआ मुद्दा है और उन्हें भरोसा है कि सुप्रीम कोर्ट जब इस मुद्दे पर अगले महीने फैसला सुनाएगा तो सबूतों के साथ-साथ जन भावनाओं को भी रखेगा ध्यान में रखेगा.

अश्विनी चौबे ने कहा कि उन्हें निजी तौर पर यह पूरा भरोसा है कि सुप्रीम कोर्ट राम मंदिर बनाने के पक्ष में अपना फैसला सुनाएगा. चौबे ने कहा कि हिंदुत्व राष्ट्र हित में है. बता दें, अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर मामला सुप्रीम कोर्ट में चल रहा है. उम्मीद हैं 16 अक्टूबर को इस मामले में सुनवाई पूरी हो सकती है. माना जा रहा है कि सुनवाई पूरी हो जाने के 1 महीने के बाद कोर्ट इस मुद्दे पर अपना फैसला सुनाएगा.

वहीं, मंगलवार को पीएमसीएच के दौरे के दौरान अपने ऊपर स्याही फेंके जाने के मुद्दे को लेकर अश्विनी चौबे ने कहा कि इसके पीछे कुछ अपराधिक छवि के व्यक्ति हैं जो राजनीति में अपना बड़ा नाम बनाने की कोशिश कर रहे हैं. अश्विनी चौबे ने कहा कि पीएमसीएच की घटना उनकी सुरक्षा में चूक है और वह इस पूरे मामले की पुलिस जांच की मांग करते हैं.