About Me

header ads

अक्षय ने बचाई साथी कलाकार की जान, स्टंट के दौरान हवा में हुआ बेहोश


फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने मनीष पॉल के नए शो मूवी मस्ती पर प्रचार के दौरान बेहोश हुए एक आर्टिस्ट हो समय रहते बचा लिया. इस शो में अली असगर एक अन्य कलाकार के साथ एक्ट परफॉर्म कर रहे थे और इसमें उन्हें हार्नेस लगाकर ऊपर जाना था. इतने में उनका सह-कलाकार कहते हुए सुनाई देता है, ‘हार्नेस नीचे करो, मेरा बीपी लो हो रहा है.’ इतना कहकर वह आर्टिस्ट बेहोश हो गया.

जैसे ही अक्षय कुमार ने इस बात को देखाl वह तुरंत उस कलाकार की मदद करने पहुंच गए. उन्होंने न सिर्फ कलाकार की समय रहते बचाया बल्कि उसे हार्नेस में बंधे होने के कारण पकड़कर नीचे भी उतारा.

अक्षय कुमार की प्रेसेंस ऑफ माइंड के कारण उस कलाकार को चोट लगते–लगते रह गई. अक्षय कुमार जल्द फिल्म हाउसफुल 4 में नजर आएंगेl इस फिल्म का पोस्टर और ट्रेलर जारी कर दिया गया है. इस फिल्म में उनके अलावा रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति खरबंदा, कृति सनन और पूजा हेगड़े की अहम भूमिका है. इस फिल्म का निर्देशन साजिद नाडियाडवाला ने किया है. यह फिल्म दिवाली के अवसर पर रिलीज होने वाली है. फिल्म हाउसफुल 4 के पोस्टर और ट्रेलर को देखकर लगता है कि यह फिल्म भी पुनर्जन्म पर आधारित है.

अक्षय कुमार बॉलीवुड के सफल अभिनेताओं में से एक हैl वह इसके पहले हाउसफुल की सभी फिल्मों में नजर आ चुके है. अक्षय कुमार की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई का नया इतिहास रचा है. हाल ही में आई उनकी फिल्म मिशन मंगल ने बॉक्स ऑफिस पर 200 से अधिक करोड़ रुपए का व्यापार किया है.

यह अक्षय कुमार की पहली फिल्म है. जो 200 करोड़ से अधिक का व्यापार करने वाली फिल्म बनी हैंl यह फिल्म मंगलयान पर आधारित फिल्म थीं. जिसे भारत ने पहले ही बार में मंगल की कक्षा में स्थापित किया था.