About Me

header ads

बाबुल सुप्रियो पर हमला करने वाले छात्र के बदले सुर, कहा-नहीं की कोई गलती


महानगर के जादवपुर विश्वविद्यालय में केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो पर हमला करने वाले आरोपित छात्र देवांजन बल्लभ ने सोमवार को अपने बयान में कहा कि उसने जो कुछ भी किया, वह गलती नहीं थी और ना ही उसका कोई अफसोस है. इसके अलावा देवांजन ने दावा किया है कि बाबुल सुप्रियो से माफी मांगने का उनकी मां का जो वीडियो सामने आया है, वह भी उनकी मां को डरा-धमकाकर बनवाया गया है.

दरअसल, गत गुरुवार को विवि परिसर में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे बाबुल सुप्रियो पर छात्रों के एक समूह ने हमला कर दिया था.  इसका एक वीडियो व तस्वीर सामने आई है जिसमें देवांजन, सुप्रियो का बाल पकड़ कर खींच रहे हैं. इस बारे में जब सोमवार को उनसे पूछा गया तो देवांजन ने साफ कहा कि उन्होंने आत्मरक्षा में ही सांसद बाबुल सुप्रियो के बाल पकड़ लिए थे. इस घटना के बाद उनकी कैंसर पीड़ित मां ने बाबुल से माफी मांगी थी, जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए केंद्रीय मंत्री ने आश्वस्त किया था कि वह देवांजन के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करेंगे. इस बारे में जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उनकी मां को भाजपा कार्यकर्ताओं ने डरा व धमकाकर जबरदस्ती वीडियो बनवाया था.

वहीं घटना के एक दिन बाद देवांजन के फेसबुक पर एक पोस्ट आया था, जिसमें लिखा था कि बाबुल पर हमले की वजह शर्मिंदगी महसूस हो रही है. इस बारे में जब देवांजन से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह पोस्ट उन्होंने नहीं किया था बल्कि किसी ने फर्जी अकाउंट से पोस्ट किया था. बाबुल के बाल पकड़ने वाली जो तस्वीर वायरल हुई है, उस बारे में भी देवांजन ने सोमवार को दावा किया कि वास्तविक तस्वीर से छेड़छाड़ की गई है.