Boss Lady: लेन में घुसी बस तो महिला ने बीच सड़क में खड़ी कर दी स्कूटी


अगर आप सही हैं, तो कोई भी ताकत आपको हिला नहीं सकती है. अक्सर ये बात कही जाती है, सिखाई जाती है. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो दिखाता है कि ये कहावत सच हो रही है. केरल में एक बस जब गलत लेन में घुसने लगी, तो एक स्कूटी सवार महिला उसके सामने टस से मस नहीं हुई क्योंकि वह सही लेन में थी. अब सोशल मीडिया ने इस महिला को बॉस लेडी बता दिया है.

ये वायरल वीडियो केरल का है, जिसने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है. दरअसल, वीडियो में दिख रहा है कि महिला स्कूटी पर सवार है और सड़क की बाईं लेन पर है. लेकिन उसके ठीक सामने एक बस है. सड़क नियमों के अनुसार, आप अपनी बाईं लेन पर ही रहने चाहिए ऐसे में महिला नियमों के हिसाब से बिल्कुल ठीक है. हालांकि, ये वीडियो कबका है और किस शहर का है, इसकी कोई जानकारी नहीं है.

ट्विटर पर इस वीडियो को @TheGhostRider31 के अकाउंट से साझा किया गया है, जिसपर कैप्शन लिखा है कि जब आप सही हो तो वो आपके पास एक अलग ही शक्ति होती है. यहां देखें कि किस तरह एक महिला ने इस बस ड्राइवर को सबक सिखाया है.

ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग महिला की जमकर तारीफ कर रहे हैं. कुछ सोशल यूजर्स ने इस महिला को बॉस लेडी करार दिया है. वहीं कुछ लोगों ने कहा कि अगर यही उत्तर भारत में होता तो इसका नतीजा कुछ और ही होता.

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर इन दिनों ट्रैफिक नियमों या फिर सड़क से जुड़े कुछ वीडियो लगातार वायरल हो रहे हैं या फिर उनपर मीम बन रहे हैं. 1 सितंबर से देश में नया मोटर कानून लागू हुआ है और इस बीच ये वीडियो आया तो सोशल मीडिया पर धूम मचा दी.
Previous Post Next Post