About Me

header ads

टक्कर लगने के बाद व्यक्ति बस के टायर में पहुंच घिसटने लगा और फिर हुआ यह चमत्कार


'अक्सर बड़े-बूढ़ों को यह नसीहत देते हुए सुना होगा कि सामने से आ रही गाड़ी में जो ड्राइवर है, उसे अंधा मानो और देख कर गाड़ी चलाओ, तुम्हें खुद को सामने वाले से बचाना है', यह हम इसलिए बता रहे है क्योंकि कभी-कभी हम तो अपनी ही लाइन में और बिलकुल सही चल रहे होते हैं, लेकिन सामने वाले की गलती से हमें भी नुकसान उठाना पड़ता है. ऐसा ही कुछ कोझिकोड के एंगापिझा जिले में देखने को मिला. CCTV में एक ऐसी घटना सामने आई, जिसमें बस के टायर में एक आदमी फंसा हुआ नजर आया.

बस के टायर के साथ-साथ शख्स भी घूम रहा था, लेकिन इस बात की जानकारी ड्राइवर को नहीं लगी. CCTV कैमरे में इतना तो पता नहीं चल पाया कि यह शख्स कितनी दूर से ऐसे ही बस से टायर में फंसा हुआ था, लेकिन इतना देख सकते है कि शख्स के साथ उसकी स्कूटी भी घिसटती हुई आ रही थी.

समाचार एजेंसी एएनआइ ने बताया कि एक प्राइवेट बस ने एक स्कूटी सवार को टक्कर मार दी, जहां व्यक्ति बस के साथ घिसटता चला गया. हालांकि, फिर बाद में जब लोगों ने शोर मचाया तो बस को रोका गया. फिर व्यक्ति को बचाया गया. वीडियो में भी साफ देखा जा सकता है कि बस के रुकते ही शख्स खुद बे खुद खड़ा हो गया और चलने लगा.


बता दें कि हाल ही में दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में भी बस का आतंक देखने को मिला था. यहां जिले में टोल नहीं देने पर बवाल हुआ था. टोल कर्मियों ने बताया था कि बस चालक टोल प्लाजा का बैरिकेड तोड़कर ले गया और टक्कर मारकर टोल कर्मी की बाइक क्षतिग्रस्त कर दी थी. हादसे में बाइक सवार टोल कर्मी घायल हुए हैं. बता दें कि लगभग काफी दूरी तक बस, बाइक को घसिटते हुए आगे ले गई.