राहुल गांधी के रायबरेली से चुनाव लड़ने पर कांग्रेस ने जताई खुशी, तो बीजेपी ने उठाए सवाल


Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस नेता राहुल गांधी उत्तर प्रदेश की रायबरेली सीट से चुनाव लड़ने वाले हैं. कांग्रेस ने शुक्रवार सुबह इसकी आधिकारिक घोषणा की है. कांग्रेस ने अमेठी संसदीय क्षेत्र से किशोरी लाल शर्मा को अपना उम्मीदवार बनाया है. राहुल गांधी के रायबरेली सीट से चुनाव लड़ने पर पार्टी नेता दीपक सिंह ने कहा कि अमेठी के लोगों और गांधी परिवार के बीच संबंध मजबूत हैं और हमेशा ऐसे ही रहेंगे. 

वहीं बीजेपी ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी का चुनाव नहीं लड़ना बीजेपी की विजय है. उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, अमेठी से राहुल गांधी का चुनाव नहीं लड़ना कांग्रेस और सपा इंडी गठबंधन की नैतिक पराजय और बीजेपी की विजय है.

बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा, "इससे यह जाहिर होता है कि राहुल गांधी ने वायनाड से अपनी हार स्वीकार कर ली है. वह पहले अमेठी से भागे, अब वायनाड से और इस बार उन्हें रायबरेली से भी भागना पड़ेगा." उन्होंने कहा है कि राहुल गांधी वायनाड से चुनाव हार रहे हैं. इसलिए वह अब रायबरेली से चुनाव लड़ने जा रहे हैं. पहले राहुल गांधी ने अमेठी से हार मानी, अमेठी को छोड़ कर भागे, अब वायनाड को छोड़ कर भागे और इस बार उन्हें रायबरेली से भी भागना पड़ेगा. 

Post a Comment

Previous Post Next Post