जम्मू-कश्मीर के पुंछ में वायु सेना के काफिले पर आतंकी हमला, चार सुरक्षाकर्मी घायल : सूत्र


जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में शनिवार शाम आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों के एक वाहन पर गोलीबारी की. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. अधिकारियों के मुताबिक गोलीबारी की इस घटना में फिलहाल किस के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है.

अधिकारियों ने कहा कि सुरनकोट के सनाई गांव में गोलीबारी की सूचना मिली है और विवरण के लिए सेना और पुलिस के जवानों को प्रभावित इलाके में भेजा गया है.

सुरक्षा बलों के अधिकारी ने कहा कि स्थानीय राष्ट्रीय राइफल्स यूनिट ने इलाके में घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू कर दिया है. वाहनों को शाहसितार के पास जनरल क्षेत्र में एयर बेस के अंदर सुरक्षित कर दिया गया है. सैन्यकर्मियों को चोटें आई हैं. अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है. 

सुरक्षा बलों के सूत्रों ने कहा कि सैन्य कर्मियों को चोटें आई हैं. जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में आतंकवादियों द्वारा भारतीय वायु सेना के वाहनों के काफिले पर हमला किया गया. स्थानीय राष्ट्रीय राइफल्स इकाई ने क्षेत्र में घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू कर दिया है. वाहनों को शाहसितार के पास सामान्य क्षेत्र में हवाई अड्डे के अंदर सुरक्षित कर दिया गया है. सुरक्षा बलों के सूत्रों ने कहा, ''सैन्य कर्मियों को चोटें आई हैं.''

पिछले साल सेना पर सिलसिलेवार आतंकी हमलों का गवाह रहे इस क्षेत्र में इस साल सशस्त्र बलों पर यह पहला बड़ा हमला है. हमले के बाद के दृश्यों में आग की चपेट में आए वाहन की विंडस्क्रीन पर कम से कम एक दर्जन गोलियों के छेद दिखाई दिए. 

Post a Comment

Previous Post Next Post