पश्चिम बंगाल में जारी है चुनावी हिंसा : बीजेपी युवा मोर्चा के महासचिव घर पर हुआ हमला, 3 लोग अस्पताल में भर्ती


अलीपुरद्वार: पश्चिम बंगाल में चुनावी हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है. अलीपुरद्वार में चुनाव खत्म होने के बाद भी हिंसा का मामला सामने आया है, जिससे पूरे इलाके में आतंक का माहौल बना हुआ है.

भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के महासचिव विश्वजीत विश्वास के घर पर असामाजिक तत्वों ने बुधवार रात अचानक से हमला कर दिया और मारपीट शुरू कर दी. बदमाशों ने सिर्फ विश्वजीत की ही नहीं पीटा है, बल्कि उनकी मां, भाई, भगनी को भी बुरी तरीके से पीटा है. गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को अलीपुरद्वार जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अस्पताल सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार घायलों में एक की स्थिति काफी गंभीर बनी हुई है.

अलीपुरद्वार जिले के 15 नंबर वार्ड सुभाषपल्ली में हुई इस घटना के बाद से स्थानीय लोग काफी आतंकित है. स्थानीय लोगों  का मानना है कि यह पार्टीगत हिंसा है. किसी पार्टी के सदस्यों ने ही बीजेपी के युवा मोर्चा के महासचिव पर हमला किया है। चुनावी हिंसा को लेकर बदनाम बंगाल में हिंसा से सभी चिंतित भी. सभी लोगों का कहना है कि आखिर बंगाल में हिंसा का दौर कब थमेगा.

 दूसरी तरफ बदमाशों ने सिर्फ विश्वजीत विश्वास के घर पर हमला ही नहीं किया है,  बल्कि उन्होंने उनके परिवार वालों को धमकी विधि है कि अगर कोई भी व्यक्ति उनके संपर्क में आता तो उसकी भी पिटाई की जाएगी। बदमाशों को धमकी दी गई है कि वे विश्वजीत की नेतागिरी पूरी तरीके से खत्म करवा देंगे.

इस संबंध में अलीपुरद्वार थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट  गई है. लेकिन इस हमले एक बार फिर से बड़ा सवाल कर दिया है खड़ा कर दिया है कि आखिर बंगाल में यह क्या हो रहा है, राज्य में हिंसा का दौर कब थमेगा.

अलीपुरद्वार: भारतीय जनता युवा मोर्चा के महासचिव विश्वजीत विश्वास के घर पर हिंसक हमला. घटना बुधवार शाम अलीपुरदुआ के वार्ड नंबर 15 की है. 3 लोगों को अलीपुरद्वार जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. एक की हालत गंभीर है. इस संबंध में अलीपुरद्वार थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी है. बिस्वजीत बीजेपी से जुड़े हैं. उन्होंने नेतागिरी और बदमाश को छोड़ने की धमकी दी। घर में घुसकर मां, दादा, भतीजी ने उन पर हमला कर दिया। विश्वजीत की पिटाई भी की गयी.

Post a Comment

Previous Post Next Post