इस चुनाव में वोट ना देकर जनता करेगी हिसाब-किताब : अखिलेश यादव


सैफई: इटावा में कौन सी गली बनाई बीजेपी ने? कहीं कोई पुल बनाया? अस्पताल में चले जाओ ना दवाई मिलेगी,ना इलाज मिलेगा. उत्तर प्रदेश में किसी भी गरीब को सरकारी अस्पताल में इलाज नहीं दे पा रहे हैं. यह आरोप मंगलवार को सैफई पहुंचे समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कही. वह यहां पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे.

अखिलेश ने कहा कि बीजेपी वालों ने जिस तरह लोगों से प्रचार करके कहा कि लगाइए वैक्सीन,आज तो वो भी जुमला निकला. बीजेपी वालों को वोट ना देकर जनता जिस तरह से झूठ बोला गया था उसका हिसाब किताब लेगी. सपा अध्यक्ष ने कहा कि यह चुनाव जनता स्वयं लड़ रही है और जब जनता चुनाव लड़ती है लोकतंत्र में तो बड़ा परिवर्तन दिखाई देता है.

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव एक मई बुधवार को इटावा, मैनपुरी जनपद में विभिन्न चुनावी कार्यक्रमों में शामिल होंगे. अखिलेश 11 बजे मुलायम सिंह यादव इंटर कॉलेज इटावा में अनिल प्रताप सिंह जिला उपाध्यक्ष समाजवादी पार्टी तथा एक बजे बीएसटी इंटर कॉलेज बलरई जसवंतनगर में बृजेश चन्द्र यादव द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे. इसके बाद तीन बजे दोपहर डॉ. राममनोहर लोहिया इंटर कॉलेज धनुआ विकासखण्ड जसवंतनगर सोनू यादव द्वारा आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे. सपा अध्यक्ष मैनपुरी के विभिन्न कार्यक्रम में शामिल होंगे.

Post a Comment

Previous Post Next Post