जान्हवी कपूर ने अपनी लव लाइफ को लेकर किया खुलासा


श्रीदेवी और बोनी कपूर की लाडली बेटी एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. उनका नाम कई महीनों तक शिखर पहाड़िया के साथ जोड़ा जाता रहा है. उन्हें और शिखर को अक्सर एक साथ छुट्टियों पर जाते देखा जाता है, लेकिन उन्होंने अपने रिश्ते के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी. अब जान्हवी ने शिखर के साथ अपने रिश्ते को कबूल कर लिया है.

'कॉफी विद करण-8' के लेटेस्ट एपिसोड में जान्हवी कपूर और उनकी छोटी बहन खुशी नजर आईं. इस दौरान दोनों ने अपनी मां की मौत, प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए. करण जौहर ने जान्हवी से पूछा कि आप शिखर पहाड़िया को डेट कर रही थीं, फिर आपने किसी और को डेट किया. लेकिन अब आप दोबारा शिखर को डेट कर रही हैं. यह सही है या गलत? इस पर जान्हवी ने कहा कि यह सच है कि वह किसी और को डेट करने लगी हैं. लेकिन अब वह फिर से शिखर को डेट कर रही हैं.

जान्हवी ने कहा, "जब मैं किसी और को डेट कर रही थी तो शिखर मेरे लिए ''नादान परिंदे घर आजा'' गाते थे." उन्होंने शिखर की खूब तारीफ की. 'वह शुरू से ही एक अच्छे दोस्त की तरह मेरे और मेरे परिवार के साथ रहे हैं. शिखर ने मुझसे कभी कुछ नहीं चाहा, वह सिर्फ मेरे साथ था. उन्होंने मुझ पर कभी कोई दबाव नहीं डाला,' जान्हवी कहती हैं।

बाद में जब करण जान्हवी को चिढ़ाते हैं तो वह मजाक में कहती हैं, ''मैं और शिखर सिर्फ अच्छे दोस्त हैं.'' इस बीच जान्हवी और शिखर को अक्सर एक साथ मंदिरों और पार्टियों में जाते देखा जाता है. दोनों ने पहले एक-दूसरे को डेट किया था, लेकिन बाद में ब्रेकअप हो गया. लेकिन अब जान्हवी ने साफ कर दिया है कि वे फिर से साथ हैं.

Post a Comment

Previous Post Next Post