Sam Bahadur: खूब हो रही विक्की कौशल की तारीफ, लेकिन कलेक्शन फीका


Vicky Kaushal’s Sam Bahadur: बॉक्स ऑफिस पर 1 दिसंबर को बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्में रिलीज हुईं. रणबीर कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना स्टारर ‘एनिमल’ और विक्की कौशल, सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख स्टारर ‘सैम बहादुर’ का ऑडियंस के बीच काफी क्रेज देखने को मिला. हालांकि रणबीर की ‘एनिमल’, विक्की की सैम बहादुर पर भारी पड़ गई है. नॉर्थ से लेकर साउथ तक एनिमल की चर्चा हो रही है. लेकिन ऐसा नहीं है कि ‘सैम बहादुर’ कुछ खास कमाल नहीं कर सकी. फिल्म को ‘एनिमल’ जैसी बड़ी रिलीज के बाद भी अच्छी ओपनिंग मिली है.

‘सैम बहादुर’ और विक्की कौशल की अदाकारी को क्रिटिक्स खूब सराह रहे हैं. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बनी ‘सैम बहादुर’ ने पहले दिन 5.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. जबकि संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी ‘एनिमल’ ने 60 करोड़ रुपए कमाए हैं. सैम बहादुर भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक है.

‘सैम बहादुर’ एक वॉर ड्रामा बायोपिक है. मेकर्स ने फिल्म की रिलीज से एक दिन पहले मुंबई में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी. फिल्म देखने के बाद अभिषेक बच्चन और आशुतोष गोवरिकर समेत इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकारों और डायरेक्टर्स ने फिल्म की तारीफ की. सबने मेघना के डायरेक्शन और विक्की की अदाकारी को सराहा.

Post a Comment

Previous Post Next Post