शादी के पांच साल बाद सामने आया दीपिका-रणवीर का वेडिंग वीडियो


रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण हमेशा ही चर्चा में बने रहते हैं. दोनों फिल्म इंडस्ट्री के चर्चित कपल हैं. दोनों ने 14 नवंबर 2018 को शादी रचाई थी. कपल ने इटली में ग्रैंड वेडिंग की थी. शादी के लगभग पांच सालों के बाद अब दोनों का वेडिंग वीडियो सामने आया है, जो आते ही छा गया. वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

दरअसल, 26 अक्टूबर से ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर फिल्ममेकर करण जौहर का शो कॉफी विद करण का 8वां सीजन शुरू हो रहा है. शो में रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण पहले गेस्ट होंगे, जहां पर करण दोनों से उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई तरह के सवाल करने वाले हैं. इसी शो में रणवीर-दीपिका की शादी का वीडियो भी दिखाया जाने वाला है, जो फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल है.

वीडियो की शुरुआत में रणवीर सिंह बताते नजर आ रहे हैं कि उन्होंने किस तरह दीपिका को प्रपोज किया और फिर कैसे पैरेंट्स से दोनों ने अपने बारे में बात की. वीडियो में आगे हल्दी, मेहंदी और शादी की झलकियां देखने को मिल रही हैं. दोनों सात फेरे लेते नजर आ रहे हैं. दोनों का ये वीडियो काफी खूबसूरत लग रहा है और रणवीर-दीपिका काफी खुश दिख रहे हैं. रणवीर डांस करते भी नजर आ रहे हैं. जैसे ही ये वीडियो सामने आया दोनों सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गए.

Post a Comment

Previous Post Next Post