जन्मदिन पर 'जलसा' के बाहर उमड़े Amitabh Bachchan के फैंस, बिग बी ने दिया सरप्राइज


Amitabh Bachchan Birthday: महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कभी सोशल मीडिया के जरिए तो कभी अपने ब्लॉग के जरिए अपनें फैंस से जुड़े रहत हैं. यहां तक कि वो घर के बाहर जमा हुए फैंस से भी मिलने पहुंच जाया करते हैं. अमिताभ बच्चन  सालों से हर रविवार को अपने घर जलसा (Amitabh Bachchan Jalsa) के बाहर आए फैंस का अभिवादन करने आते हैं. यही नहीं वो अपने जन्मदिन पर भी चाहने वालों से मुलाकात करते हैं. एक बार फिर एक्टर के 81वें बर्थडे (Amitabh Bachchan Birthday) पर फैंस उनके घर के बाहर इकट्ठा हुए. बिग बी ने भी उन्हें निराश ना करते हुए उनसे मुलाकात की. 

अमिताभ बच्चन आज अपना 81वां बर्थडे मना रहे हैं. ये दिन उनके फैंस के लिए काफी खास है. इस खास मौके पर बिग बी के फैंस मुंबई में उनके घर 'जलसा' के बाहर पहुंचे. फैंस का ये हुजूम देखकर बिग बी भी खुद को रोक नहीं पाए और आधी रात को उन्होंने अपने घर से बाहर निकलकर फैंस का अभिवादन किया. बिग बी को अपने सामने देख उनके फैंस काफी खुश और एक्साइटेड हो गए थे. 

बिग बी के फैंस के लिए आज काफी बड़ा दिन है. इस खास दिन पर उनके फैंस उनके घर के बाहर पहुंचे. फैंस महानायक की एक झलक के लिए बेताब दिखे. वहीं बिग बी ने भी उनको निराश नहीं किया और बाहर आकर उन्हें सरप्राइज दिया. अपने सामने अमिताभ बच्चन को देख लोग काफी एक्साइटेड दिखे. उन्हें देख लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं था.  

बिग बी ने जलसा के बाहर इकट्ठा अपने तमाम फैन्स की बधाइयों को चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान लिए हुए खुशी-खुशी स्वीकार किया. एक्टर 81 साल की उम्र में उसी गर्मजोशी के साथ अपने फैंस का शुक्रिया अदा करते दिखे. इस मौके पर फैंस ने उनके बंगले के बाहर बर्थडे केक भी काटा. 

Post a Comment

Previous Post Next Post