साउथ एक्टर विशाल का आरोप, 'CBFC ने सर्टिफिकेट के बदले घूस में लिए 6.5 लाख रुपए'


बॉलीवुड: फिल्म प्रमाणन बोर्ड (CBFC) इन दिनों फिल्मों में दिखाए जाने वाले सीन्स को लेकर ज्यादा सख्त बरत रहा है. धर्म और सेंसेटिव मुद्दों पर बनी फिल्मों पर बोर्ड कई कट्स लगाकर और फिल्म के सीन्स बदलकर ही इसे सर्टिफिकेट के लिए आगे बढ़ता है. 

वहीं, हाल ही में साउथ के मशहूर अभिनेता विशाल (South Actor Vishal) ने CBFC पर चौंकाने वाला आरोप लगा डाला. विशाल के मुताबिक बोर्ड ने उनकी फिल्म को सर्टिफिकेट देने के लिए घूस मांगा है और इस घूस की रकम लाखों में है. विशाल के मुताबिक बोर्ड के कुछ अधिकारियों ने सर्टिफिकेट के बदले 6.5 लाख रुपए मांगे हैं.

साउथ अभिनेता विशाल अपनी फिल्म 'मार्क एंटनी' (Mark Antony) को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. ये फिल्म रिलीज होने को है और इसकी रिलीज से पहले विशाल की ये फिल्म CBFC की प्रॉसेस से गुजर रही है. इस बीच विशाल ने चौंकाने वाले दावे किए हैं. 

उनका कहना है कि सीबीएफसी के अधिकारियों ने उनकी फिल्म स्कीनिंग और इसे यू/ए प्रमाणपत्र देने के बदले में 6.5 लाख रुपये की रिश्वत डिमांड की है. विशाल ने इस पूरे मामले पर पोस्ट भी शेयर किया है. उन्होंने बताया कि वो घूस की रकम दे चुके हैं और विशाल ने पोस्ट में भुगतान के सबूत के रूप में बैंक लेनदेन रसीदें शेयर की हैं.

Post a Comment

Previous Post Next Post