Mohali Fire: मोहाली की केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 8 लोग झुलसे, दो धमाकों से दहशत



Punjab: पंजाब के मोहाली में बड़ा हादसा हुआ है. कुराली के फोकल पॉइंट स्थित एक केमिकल फैक्ट्री में आज सुबह करीब 11 बजे भीषण आग लग गई. इस हादसे में करीब 8 लोगों के झुलसने की खबर है. घायलों को कुराली के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिनमें तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है. घटना स्थल पर कई दमकल की गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हैं. एंबुलेंस और डॉक्टरों की टीम भी मौके पर पहुंच गई है. आग लगते ही आसपास के इलाके में धुएं का गुबार छा गया है. लोगों के आंखों में जलन और सांस लेने में तकलीफ होने लगी है.

आंखों में जलन और सांस लेने में दिक्कत

आग बुझाने के लिए करीब 24 फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर मौजूद है. केमिकल में आग लगने के वजह से आसपास के इलाकों में लोगों के आंखों जलन मेहसूस हो रही है. साथ में कुछ लोगों को सांस लेने में भी दिक्कत आ रही है. हालात का जायजा लेने के लिए प्रसाशन की टीम मौके पर पहुंच गई है. साथ ही डॉक्टर भी जांच कर रहे हैं.

इस हादसे का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें ऊंची-ऊंची आग की लपटें उठती नजर आ रही हैं. जिस फैक्ट्री में आग लगी है उसके पास वाली फैक्ट्री भी केमिकल की है. जिससे खतरा और बढ़ गया है. हालांकि, दमकल विभाग के अधिकारी आग पर जल्द ही काबू पाने का दावा कर रहे हैं.

Post a Comment

Previous Post Next Post