Bihar News: पटना में दिनदहाड़े कॉलेज छात्रा का अपहरण, फिरौती के लिए मांगे 5 लाख रुपये


Patna: पटना के फुलवारी शरीफ से अपहरण का एक मामला सामने आया है. जहां कॉलेज की एक छात्रा (17) का अपहरण कर लिया गया है. अपराधियों ने उसे छोड़ने के एवज में परिवार वालों सो 5 लाख रुपये की फिरौती भी मांगी है. परिजन दहशत में है. लड़की के पिता कपड़ा व्यवसायी हैं. फुलवारीशरीफ थाने में उन्होंने घटना की शिकायत की है. 

कॉलेज के लिए निकली थी घर से, वापस नहीं लौटी

वहीं फुलवारी शरीफ थाने में FIR दर्ज कर लिया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. फुलवारी शरीफ नया टोला की रहने वाली छात्रा मंगलवार अपने घर से पटना कॉलेज ऑफ कॉमर्स के लिए निकली थी. देर शाम जब वह घर नहीं लौटी तो परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी. 

इस बीच परिवार के लोगों के मोबाइल पर लड़की के अपहरण करने वालों का कॉल आया. इसमें अपहरणकर्ताओं ने फिरौती के रूप में 5 लाख कैश की डिमांड की. घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी का माहौल बन गया.

मोबाइल लोकेशन के आधार पर छापेमारी कर रही पुलिस

मामला दर्ज होते ही पुलिस ने इस मामले में एक टीम गठन कर मोबाइल लोकेशन के आधार पर छापेमारी अभियान शुरू कर दिया है. घटना की पुष्टि करते हुए फुलवारी शरीफ पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी अभिजीत कुमार सिंह ने बताया कि यह मामला एक लड़की के अपहरण से संबंधित है. 

इसलिए पुलिस इस मामले में काफी सावधानी पूर्वक कम कर रही है. फुलवारी शरीफ थाना पुलिस अपहरण के बाद जिस नंबर से फिरौती की रकम की मांग की गई है उसका टावर लोकेशन पता करके हर पहलू पर तहकीकात करने में जुट गई है.

Post a Comment

Previous Post Next Post