Kareena Kapoor Birthday: आलीशान घर से लेकर महंगी कारों की शौकीन करीना कपूर, जीतीं हैं लग्जरी लाइफ


Kareena Kapoor Net Worth: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) आज किसी भी पहनाच की मोहताज नहीं हैं. साल 2000 में फिल्म 'रिफ्यूजी' से इंडस्ट्री में कदम रखा था. उसके बाद उन्होंने अब तक अपने करियर में कई हिट फिल्में दी. यही वजह है कि आज वो हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा की लिस्ट में शामिल हैं. करीना कपूर क्योंकि कपूर खानदान से ताल्लुक रखती हैं तो वह बचपन से ही लग्जरी लाइफ की जीती रही हैं. 

करीना कपूर आज अपना 43वां बर्थडे (Kareena Kapoor Birthday) मना रही हैं. इस साल का बर्थडे उनके लिए बेहद खास भी है क्योंकि आज ही उनकी फिल्म 'जाने जां' ने ओटीटी पर दस्तक दी है. 23 साल की उम्र में बॉलीवुड में कदम रखने वाली बेबो आज इंडस्ट्री की हाई पेड एक्टर्स में शुमार हैं. उनकी टोटल नेटवर्थ की बात करें तो करीब 60 मिलियन डॉलर है. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीना कपूर एक फिल्म के लिए 10 करोड़ फीस चार्ज करती है. इसके अलावा हर साल करीब 10-12 करोड़ की कमाई करती हैं. जबकि महीने के हिसाब से ये आंकड़ा 1 करोड़ से ज्यादा का रहता है. एक्ट्रेस फिल्मों के अलावा कई कंपनियों से ब्रांड एंबेसडर के तौर पर मोटी रकम वसूलती हैं.

बता दें कि, करीना कपूर की शादी सैफ अली खान से हुई है. दोनों मुंबई के एक लग्जरी अपार्टमेंट में रहते हैं. जिसकी कीमत करोड़ों में हैं. इसके अलावा सैफ अली खान का पटौदी हाउस भी है जिसकी कीमत 800 करोड़ के आसपास बताई जाती है. इस घर की तस्वीरें अक्सर एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

इसके अलावा करीना कपूर को अन्य एक्ट्रेसेस की तरह महंगी गाड़ियों की भी शौकीन हैं. उनके कार कलेक्श में र्सिडीज बेंज-एस क्लास,ऑडी- R8, लेक्सस LX 470, लैंड रोवर डिफेंडर और रेंज रोवर वोग जैसी कई लग्जरी गाड़ियां शामिल हैं. कुल मिलाकर करीना कपूर एक अच्छी लाइफस्टाइल जीती हैं.

Post a Comment

Previous Post Next Post