Up News: लखनऊ में मल्टी लेवल पार्किंग की जमीन धंसी, 2 की मौत


Lucknow: लखनऊ में बीती रात एक निर्माणाधीन मल्टी लेवल पार्किंग की जमीन धंसने के कारण कुछ अस्थायी झोपड़ियां ढह गई. इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 12 लोग बुरी तरह जख्मी हैं. घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है. जिनमें से 6 की हालत संवेदनशील है.

घटना के बाद मौके पर राहत और बचाव कार्य जारी है. एसडीआरएफ की टीम मौके पर लोगों को बाहर निकालने का काम कर रही है. यह हादसा लखनऊ में पीजीआई थाना क्षेत्र में हुआ है.

मृतकों में एक पुरुष और एक बच्चा शामिल है. हालांकि अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि यह हादसा किस वजह से हुआ है. एनडीआरएफ की भी टीम मौके पर पहुंच गई है और लोगों को बाहर निकालने में जुटी है. घायलों को अस्पताल पहुंचाया जा रहा है. 

लखनऊ एडीसीपी सैयद अली अब्बास ने बताया कि यह हादसा रात 11.30 बजे हुआ. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर राहत और बचाव के लिए टीम भेजी गई. दरअसल यहां पर मल्टिलेवल पार्किंग की जमीन धंस गई, जिसके बाद यहां बनी कुछ अस्थायी झोपड़ियां भी ढह गई.

इस हादसे में कुछ लोग घायल हुए हैं. 7 लोगों को फिलहाल रेस्क्यू किया गया है. जिनका प्राथमिक इलाज चल रहा है. जो लोग मलबे में दबे हैं उन्हें बचाने की लगातार कोशिश की जा रही है. मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल और एसडीआरएफ की टीम को भेजा गया है. साथ ही घायलों को अस्पताल पहुंचाने के लिए कई एंबुलेंस को भी भेजा गया है.

Post a Comment

Previous Post Next Post