फेमस तमिल एक्टर Vijay Antony की 16 वर्षिय बेटी ने किया सुसाइड, लंबे वक्त से थी डिप्रेशन का शिकार


Vijay Antony Daughter Death: विजय एंटनी (Vijay Antony) तमिल इंडस्ट्री के फेमस एक्टर, कंपोजर और प्रोड्यूसर में से एक हैं. आज सुबह-सुबह विजय एंटनी के परिवार में एक बेहद दुखद घटना घटी है. एक्टर की 16 साल की बेटी मीरा एंटनी ने अपने चेन्नई वाले घर में आत्महत्या ली है. जानकारी के मुताबिक लारा ने फांसी के फंदे से लटककर अपनी जान दे दी है. 

जानकारी के अनुसार आज तड़के 3 बजे के करीब विजय एंटनी को बेटी मीरा को घर वालों ने फांसी के फंदे से झूलते देखा. उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद से विजय और उनका परिवार सदमे में है. हालांकि एक्टर की ओर से इसको लेकर फिलहाल कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है. 

बता दें कि मीरा महज 16 साल की थी और चेन्नई के बेहतरीन स्कूल में पढ़ाई किया करती थी. वह इस साल 12वीं की पढ़ाई कर रही थी. वहीं, जानकारी के अनुसार वह लंबे वक्त से डिप्रेशन से जूझ रही थी.  जिसका परिवार की निगरानी में इलाज भी हो रहा था. वहीं, मीरा की मौत की जानकारी पुलिस को दी गई है, जिसके बाद थेनमपेट पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए चेन्नई के ओमंतुरार अस्पताल में भेज दिया है. साथ ही सुसाइड का मामला भी दर्ज कर लिया गया है और पुलिस फिलहाल इस पूरी घटना की जांच में जुटी हुई है.

सदमे में है एंटनी का परिवार

बता दें कि विजय एंटनी तमिल इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर हैं. वो एक्टर होने के साथ साथ पॉपुलर कंपोजर भी हैं और निर्माता, संपादक और निर्देशक भी हैं. वहीं, उनकी पत्नी का नाम फातिमा है  और विजय की दो बेटियां मीरा और लारा हैं. फिलहाल मीरा के जाने के बाद से परिवार में मातम छाया हुआ है और सभी लोग सदमे में हैं.

Post a Comment

Previous Post Next Post