World Cup 2023: अमिताभ बच्चन और सचिन तेंदुलकर के बाद रजनीकांत को मिला 'गोल्डन टिकट'


World Cup 2023, Rajinikanth: भारत में वनडे वर्ल्ड कप (World Cup 2023) का आयोजन 5 अक्टूबर से 19 नवंबर तक होना है. बीसीसीआई (BCCI) ने इस वर्ल्ड कप में कुछ नामचीन हस्तियों को आमंत्रित करने का काम किया. 'गोल्डन टिकट फॉर इंडिया आइकॉन्स' नाम से आयोजित इस मुहिम के तहत कुछ सेलिब्रेटी और पूर्व क्रिकेटरों को बीसीसीआई की तरफ से वर्ल्ड कप देखने के लिए गोल्डन टिकट दिया जा रहा है.

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को सबसे पहले बीसीसीआई ने गोल्डन टिकट देने का काम किया. अमिताभ बच्चन के बाद क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर को भी वर्ल्ड कप देखने के लिए आमंत्रित किया गया है. वहीं इस लिस्ट में अब एक और सुपरस्टार का नाम जोड़ दिया गया है. सुपरस्टार रजनीकांत को भी अब बीसीसीआई की तरफ से यह उपहार दिया गया है.

बीसीसीआई ने मंगलवार को रजनीकांत को गोल्डन टिकट दिया. बोर्ड के सचिव जय शाह ने रजनीकांत को गोल्डन टिकट दिया. बीसीसीआई ने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि बीसीसीआई के माननीय सचिव जय शाह ने श्री रजनीकांत को गोल्डन टिकट देकर सम्मानित किया. लिजेंडरी एक्टर ने करोड़ों दिलों की धड़कन पर अपनी छाप छोड़ी है.

भारत का पहला मैच ऑस्ट्रेलिय़ा से

वर्ल्ड कप में भारतीय टीम अपना पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलने वाली है. वहीं इसके बाद वह दूसरे मुकाबले में अफगानिस्तान के खिलाफ भिड़ेगी. जबकि तीसरा मैच 14 अगस्त को भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा. भारत और पाकिस्तान के बीच नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाले मुकाबले का इंतजार फैंस बेसब्री के साथ कर रहे हैं.

Post a Comment

Previous Post Next Post