रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' ने 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा किया पार


Bollywood News : रजनीकांत की हालिया रिलीज फिल्म ‘जेलर’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती नजर आ रही है. फिल्म ने 10वें दिन कमाई के मामले में 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करके इतिहास में अपना नाम दर्ज करा लिया है. बॉक्स ऑफिस पर यह उपलब्धि हासिल करने वाली ‘जेलर’ तीसरी तमिल फिल्म बन गई है. यह रजनीकांत की 2018 रिलीज ‘2.0’ के बाद 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने वाली दूसरी सबसे तेज फिल्म है.

वीकेंड के कारण शनिवार को फिल्म की कमाई में पिछले दिन की तुलना में 80 प्रतिशत की बढ़ोतरी देखी गई, जिससे भारत में कुल कलेक्शन 245.9 करोड़ रुपये हो गया. फिल्म को तमिल क्षेत्र में 53.79 प्रतिशत और तेलुगु भाषी बाजार में 46.73 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी मिली. हिंदी बेल्ट में अक्षय कुमार की ‘ओएमजी-2’ और सनी देओल-स्टारर ‘गदर-2’ से प्रतिस्पर्धा का सामना करने के बावजूद फिल्म ‘जेलर’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छी संख्या हासिल करने में सफल रही. इस फेस के साथ एक-दो दिन में 600 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने की उम्मीद है.

फिल्म में रजनीकांत ने मुख्य भूमिका निभाई है, जिसमें विनायकन, राम्या कृष्णन, वसंत रवि और सुनील भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. मोहनलाल, जैकी श्रॉफ, शिवा राजकुमार और तमन्ना भाटिया जैसे कई अन्य कलाकारों ने फिल्म में कैमियो भूमिका निभाई है. फिल्म बॉक्स ऑफिस के हर बड़े रिकॉर्ड को ध्वस्त कर रही है और कुछ ही दिनों में 400 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. इन आंकड़ों में तमिलनाडु का बड़ा योगदान रहा.

Post a Comment

Previous Post Next Post