Jacqueline Fernandez Birthday: रोमांटिक हुआ महाठग सुकेश चंद्रशेखर, जैकलीन को लिखा लव लेटर


करोड़ों रुपये की ठगी के मामले में दिल्ली की जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक बार फिर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज़ को लव लेटर लिखा है. जैकलीन के बर्थडे पर लिखे इस लव लेटर में सुकेश ने अपना दिल खोलकर रख दिया है. लेटर हिंदी में लिखा गया है. 

सुकेश ने अपने लव लेटर में लिखा है, “मेरी प्यारी दुनिया की सबसे खूबसूरत बोम्मा जैकी (जैकलीन फर्नांडीज़)…पेड़ में हज़ारों फूल खिलते हैं पर उसमें से एक खास होता है…जिंदगी में हज़ारों याद आते हैं, पर उसमें से एक कोई खास होता है, जो दिल को छूता है और प्यार में पागल बना देता है.”

सुकेश ने आगे लिखा है, “आज मैंने पहले बीर ईश्वर से कुछ मांगा है, उनके आगे सिर झुकाया है. दुनिया की हर खुशी तुम्हारे कदमों में रख दूं. तुम्हारे सारे गम मैं अपना लूं. तुम्हारा हर सपना, हर इच्छा पूरी करूं…बार बार दिन ये आए…बार बार दिल ये गाये...तुम जियो हज़ारों साल…हैप्पी बर्थडे..हैप्पी बर्थडे..आई लव यू मेरी जान.”

200 करोड़ रुपये की मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर का जैकलीन को ये पहला खत नहीं है. इस साल करीब तीन बार वो अपने प्यार का इज़हार कर चुका है. इसी साल मार्च में अपने जन्मदिन पर सुकेश ने जैकलीन को लेटर लिखा था और कहा था कि मैं तुम्हें बहुत याद कर रहा हूं.

Post a Comment

Previous Post Next Post