DREAM GIRL 2 : 'ड्रीम गर्ल 2' का बॉक्स ऑफिस पर जलवा जारी


आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे अभिनीत 'ड्रीम गर्ल 2' ने महज तीन दिनों में 40 करोड़ की कमाई कर ली है. 25 अगस्त को रिलीज़ हुई इस फिल्म के चौथे दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं.

''ड्रीम गर्ल 2'' ने जहां पहले दिन 10.69 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, वहीं दूसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म ने 14.02 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. तीसरे दिन यानी रविवार को फिल्म के कलेक्शन में जबरदस्त इजाफा देखने को मिला. रविवार को फिल्म ने कुल 16 करोड़ का कलेक्शन किया. अब चौथे दिन के शुरुआती आंकड़े भी सामने आ गए हैं.

'सैक्निल्क' की शुरुआती ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक, 'ड्रीम गर्ल 2' ने रिलीज के चौथे दिन यानी पहले सोमवार को लगभग 4.70 करोड़ का कलेक्शन किया है. इसके साथ ही 'ड्रीम गर्ल 2' की 4 दिनों की कमाई अब 45.41 करोड़ हो गई है. पहले से ही बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही 'गदर 2' और 'ओएमजी 2' को टक्कर देते हुए 'ड्रीम गर्ल 2' भी दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही. इतना ही नहीं कम बजट की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी जबरदस्त कलेक्शन कर रही है.

ऐसा लग रहा है कि ये फिल्म आज 50 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी. इसके अलावा इस हफ्ते रक्षाबंधन की छुट्टी का भी फिल्म को फायदा मिल सकता है. जिससे उनका कलेक्शन बढ़ सकता है. फिल्म में आयुष्मान खुराना, अनन्या पांडे के साथ अन्नू कपूर, मनजोत सिंह, अभिषेक बनर्जी, विजय राज, परेश रावल, राजपाल यादव, मनोज जोशी हैं.

Post a Comment

Previous Post Next Post