बंगाल में पिटाई, बेंगलुरु में फिश फ्राई, कैसी राजनीति है भाई : शुभेंदु


बेंगलुरु में कांग्रेस नेता सोनिया गांधी के रात्रि भोज में तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी और माकपा नेता सीताराम येचुरी के शामिल होने को लेकर बंगाल में भाजपा हमलावर है. नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने कहा है कि बंगाल में माकपा-कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की तृणमूल कार्यकर्ताओं के हाथों हो रही है पिटाई लेकिन नेता एक साथ खा रहे हैं फिश फ्राई, यह कैसी राजनीति है भाई?

उन्होंने ट्विटर पर एक मीडिया रिपोर्ट का वीडियो साझा किया है जिसमें बंगाल में डर और हत्या की रिपोर्टिंग की गई है. इसके साथ ही उन्होंने वीडियो में लिखा है "बेंगलुरु में पिकनिक, बंगाल में पैनिक (डर)." इसके साथ ही उन्होंने लिखा है, "बंगाल में कुश्ती बेंगलुरु में दोस्ती!!!

माकपा कांग्रेस के कार्यकर्ता बंगाल में तृणमूल कार्यकर्ताओं के हाथों गोली डंडा खा रहे हैं मर रहे हैं लेकिन इन्हीं पार्टियों के नेता बेंगलुरु में एक साथ बैठकर फिश फ्राई खा रहे हैं। यह कैसी राजनीति है भाई?

शुभेंदु ने आगे लिखा - "अवसरवादी गठबंधन ने पंचायत चुनाव के दौरान बंगाल की सत्तारूढ़ पार्टी के अत्याचार का विरोध करने के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले कार्यकर्ताओं के शवों की अनदेखी की. कई घायल कार्यकर्ता अभी भी अस्पतालों में इलाज करा रहे हैं. उन्हें सांत्वना देने के लिए ये नेता उन्हें क्या कारण बताएंगे? मुझे कांग्रेस और सीपीएम कार्यकर्ताओं पर दया आती है. उनके नेताओं ने उनकी पीठ में छुरा घोंपा है."

उल्लेखनीय है कि सोमवार को बेंगलुरु में सोनिया गांधी की ओर से दिए गए रात्रिभोज में गैर भाजपा दलों के प्रमुखों ने शिरकत की है. यह 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा के खिलाफ विपक्ष को एकजुट करने की कवायद मानी जा रही है.

Post a Comment

Previous Post Next Post