ओडिशा में पटरी से उतरी कोरोमंडल एक्सप्रेस, कई के घायल, राहत और बचाव शुरू


ओडिशा के बालासोर जिले में आज शाम को एक यात्री ट्रेन मालगाड़ी से टकरा गई. ट्रेन में कई यात्रियों के फंसे होने की आशंका है. घायल हुए लोगों को अस्पतालों में ले जाया गया है. राहत और बचाव दल उस स्थान पर पहुंच गए हैं जहां कोरोमंडल एक्सप्रेस मालगाड़ी से टकराई है. इस हादसे में कितने लोग घायल हुए हैं, इसका तत्काल पता नहीं चल सका है. घायल हुए 10 यात्रियों को बालासोर मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है. मेडिकल कॉलेज और बालासोर के आसपास के सभी अस्पतालों को अलर्ट पर रखा गया है.

ओडिशा के बालासोर जिले में बहानागा रेलवे स्टेशन के पास एक कोरोमंडल एक्सप्रेस ट्रेन  दुर्घटनाग्रस्त हो गई. राहत और बचाव अभियान के लिए टीमें मौके के लिए रवाना हो गई हैं. विशेष राहत आयुक्त कार्यालय के अनुसार बालासोर के कलेक्टर को सभी जरूरी व्यवस्थाएं करने के लिए मौके पर पहुंचने और राज्य स्तर से किसी भी अतिरिक्त मदद की आवश्यकता होने पर एसआरसी को सूचित करने का निर्देश दिया गया है. 

अधिकारियों ने कहा कि हादसा शाम करीब 7.20 बजे बहनागा बाजार स्टेशन के पास हुआ. ट्रेन कोलकाता के पास शालीमार स्टेशन से चेन्नई सेंट्रल स्टेशन के लिए जा रही थी. अधिकारियों ने कहा कि शुक्रवार की शाम को ओडिशा के बालासोर जिले में कोरोमंडल एक्सप्रेस के चार डिब्बे एक मालगाड़ी से आमने-सामने की टक्कर के बाद पटरी से उतर गए.

अतिरिक्त डीएमईटी ने बताया कि, हमने 15 एंबुलेंसों को घटनास्थल के लिए रवाना कर दिया है और मरीजों को सोरो की अस्पताल में शिफ्ट करना शुरू कर दिया है. कुछ घायलों को अधिक सुविधाओं वाले अस्पतलों में भेजना पड़ सकता है. अधिकारियों के अनुसार, भद्रक से 5 एंबुलेंस भेजी गई हैं.

Post a Comment

Previous Post Next Post