हेलिकॉप्टर में चोटिल होने के बाद अभी भी ठीक नहीं हुई मुख्यमंत्री ममता की सेहत


कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी गत मंगलवार को उत्तर बंगाल में खराब मौसम की वजह से हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग के दौरान उतरते वक्त चोटिल हो गई थीं. 72 घंटे से अधिक का वक्त गुजर जाने के बाद भी उनकी सेहत बहुत अच्छी नहीं है.

सीएम के करीबी सूत्रों ने बताया कि उनके पैर और कमर में जहां चोट लगी थी वहां अभी भी दर्द है. बुधवार को उनके घर पर ढाई घंटे फिजियोथेरेपी हुई थी. बावजूद इसके सीएम को बहुत राहत नहीं मिल रही है. आज गुरुवार को एक बार फिर उनकी चिकित्सकीय जांच होगी. इसके लिए एसएसकेएम अस्पताल से चिकित्सकों की एक टीम कालीघाट स्थित उनके आवास पर पहुंचेगी. अस्पताल के मेडिसिन विभाग के प्रधान और एक फिजियोथेरेपिस्ट सीएम के घर जाने वाले हैं.

मंगलवार को एसएसकेएम अस्पताल में मुख्यमंत्री का एमआरआई हुआ था. उनके पैर और कमर के बाहरी हिस्से में जॉइंट पर चोट नजर आई है. चिकित्सकों ने मुख्यमंत्री को अस्पताल में भर्ती होने का सुझाव दिया था लेकिन वह इसके लिए तैयार नहीं हुईं. व्हीलचेयर पर भी बैठने के लिए सीएम तैयार नहीं हुई थीं. डॉक्टरों ने स्पष्ट कर दिया है कि मुख्यमंत्री के पैर को फिलहाल आराम देने की जरूरत है. फिलहाल उन्हें चलने-फिरने में समस्या हो रही है. डॉक्टरों का कहना है कि कम से कम एक सप्ताह तक मुख्यमंत्री बहुत अच्छी तरह से चल फिर नहीं पाएंगी.

Post a Comment

Previous Post Next Post