BREAKING : मोतिहारी जहरीली शराब कांड का मुख्य आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार


जिला पुलिस व मद्यनिषेध इकाई पटना की टीम ने दिल्ली पुलिस के सहयोग से छापेमारी कर जहरीली शराबकांड के मुख्य सरगना राजेश सहनी को दिल्ली के अलीपुर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है. जिले के तुरकौलिया निवासी राजेश जो अभी नार्थ दिल्ली के बुराड़ी इलाके के नत्थूपुरा क्षेत्र में छिपा हुआ था.

गुरुवार देर रात इसकी जानकारी देते एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने बताया कि जिले में हुई मौतों के बाद वह फरार चल रहा था. उन्होंने बताया कि पूर्व में इस घटना में शामिल शराब तस्कर कृष्णा कुमार, ललन यादव, अजय यादव को गिरफ्तार किया गया है. जिनकी निशानदेही पर नगर थाना क्षेत्र के हिन्दी बाजार स्थित एक ट्रांसपोर्टर को भी हिरासत में लिया गया.

तस्करों ने उक्त ट्रांसपोर्ट के माध्यम से ही जहरीली शराब की अन्य राज्यों  से खेप मंगायी थी. उल्लेखनीय है कि विगत 14 से 18 अप्रैल के बीच जिले के तुरकौलिया, हरसिद्धि, सुगौली समेत पांच थाना क्षेत्रों में जहरीली शराब के सेवन से 40 से ज्यादा लोगों की मौत हो गयी थी. वहीं करीब दस से ज्यादा लोगों ने अपने आंख गंवा दी है. इस मामले में विभिन्न थाना क्षेत्र में कुल पांच कांड दर्ज किये गए. जिसके अनुसंधान में स्थानीय पुलिस के साथ मद्यनिषेध इकाई, पटना की टीम जुटी है.

एसपी ने बताया कि इस कांड में संलिप्त सभी अभियुक्तों की पहचान हो चुकी है,और इनकी गिरफ्तारी के लिए टीम छापेमारी कर रही है.

Post a Comment

Previous Post Next Post