Wrestlers Protest : जंतर मंतर पहुंचे CM केजरीवाल, कहा- देश का नाम रोशन करने वाले पहलवान हैं परेशान


दिल्ली के जंतर मंतर पर WFI के चीफ बृजभूषण शरण सिंह और कोच के खिलाफ प्रदर्शन पहलवानों का प्रदर्शन लगातार जारी है. पहलवानों के इस प्रदर्शन को अन्य एथलीट्स के साथ-साथ राजनीति नेताओं का भी समर्थन मिल रहा है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल धरना स्थल पर पहलवानों से मुलाकात करने पहुंचे गए हैं. बताया जा रहा है कि सीएम अरविंद केजरीवाल 3 से 4 बजे के बीच धरना स्थल पर पहलवानों से मुलाकात करने पहुंचे हैं. उनसे पहले कल शाम को दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज और आतिशी पहलवानों से मिलने पहुंची थीं. 

केजरीवाल ने धरना प्रदर्शन पर लोगों को संबोधित करते हुए कहा- हमारे देश के पहलवान, खिलाड़ी जिन्होंने पूरी दुनिया हमारे देश का नाम रोशन किया था वह पिछले एक हफ्ते से प्रदर्शन कर रहे हैं, क्योंकि उनकी पार्टी (भाजपा) के बड़े नेता ने हमारी खिलाड़ी, बेटी के साथ दुर्व्यवहार किया. उन्होंने आगे कहा कि वैसे तो देश की किसी भी बेटी के साथ दुर्व्यवहार करने वाले आरोपित को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए या फांसी पर लटका देना चाहिए, लेकिन ये दुख की बात है, क्योंकि यह महिलाएं सामान्य नहीं हैं. इन्होंने अपनी मेहनत से भारत का नाम रोशन किया है.

आप लोगों ने देखा होगा कि इन्होंने देश के लिए मेडल जीते थे. पूरी दुनिया देख रही है इनके पीछे तिरंगा था और राष्ट्रगान चल रहा था. अगर उनके साथ किसी व्यक्ति ने दुर्व्यवहार किया है तो उसकी एफआईआर दर्ज कराने के लिए जंतर मंतर पर बैठना पड़ा रहा है. मंत्री आतिशी के साथ-साथ मंत्री सौरभ भारद्वाज भी जंतर मंतर पहुंचे. दोनों ही मंत्रियों ने पहलवानों के साथ खड़े होने की बातचीत कही और नारेबाजी भी की. आतिशी ने कहा कि पूरे देश में बेटियों को न्याय दिलाने के लिए आवाज उठा रहे हैं.

Post a Comment

Previous Post Next Post