'देश में ये क्या चल रहा है, जिसे चाहे मर्जी उसे मार दो', अतीक की हत्या पर भड़कीं ममता बनर्जी


पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि कल अमित शाह मीटिंग के लिए गए थे. नेता तो खुद छांव में रहते हैं, AC में रहते हैं, लेकिन इस भीषण गर्मी में लोकप्रियता दिखाने के लिए लोगों बाहर बैठाकर रखा. लोगों ने वहां से निकलने की इच्छा जताई, लेकिन उन्हें बाहर जाने नहीं दिया गया. 11 लोगों की मृत्यु हुई, 600 लोग हीट स्ट्रोक का शिकार हुए.

ममता बनर्जी यहीं नहीं रुकी, उन्होंने अतीक-अशरफ हत्याकांड को लेकर केंद्र व यूपी सरकार को घेरा. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा- मैं किसी तरह से अपराध के पक्ष में नहीं हूं, लेकिन जो हुआ और भाजपा के राज में जो हो रहा है, वह गलत है. कोई न्यायिक हिरासत में है और बाहर जाता है तो उसे मार दिया जाता है. क्या चल रहा है, देश में जिसको मर्जी मार दो.

ममता बनर्जी ने गृह मंत्री अमित शाह से इस्तीफे की मांग की. उन्होंने कहा कि समय से पहले मेरी सरकार गिराने की धमकी देने वाले गृह मंत्री अमित शाह इस्तीफा दें. उन्होंने कहा कि अमित शाह कहते हैं कि पश्चिम बंगाल सरकार 2025 से आगे नहीं चलेगी, क्या संविधान बदला जा रहा है.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि हम लोकतंत्र को लेकर चलते हैं, हम साथ में काम करते हैं इसलिए कई बार नहीं बोलते हैं, लेकिन हमसे कोई टकराएगा तो चूर-चूर हो जाएगा. सिर्फ मुझे ही नहीं बल्कि अरविंद केजरीवाल से भी इन्होंने टकराने का काम किया. क्या भाजपा में सभी स्वच्छ हैं.

ममता बनर्जी ने कहा कि बंगाल में चॉकलेट में बम मिले तो NIA आ जाती है. उन्होंने कहा कि देश में क्या हो रहा है. सीबीआई सबके पीछे पड़ गई हैं. उन्होंने आगे कहा कि यूपी में केंद्र से कितनी टीमें भेजी गई हैं.

Post a Comment

Previous Post Next Post