बेटे के भाजपा में शामिल होने पर बोले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एके एंटनी, "मेरे लिए ये तकलीफदेह"


कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एके एंटनी बेटे के बीजेपी में शामिल होने पर दुखी हैं. उन्होंने कहा कि, "यह मेरे लिए ये तकलीफदेह." पूर्व केंद्रीय मंत्री एके एंटनी के पुत्र अनिल एंटनी आज बीजेपी में शामिल हो गए हैं. अनिल एंटनी ने साल 2002 के गुजरात दंगों और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री को लेकर हुए विवाद के बाद जनवरी में कांग्रेस छोड़ दी थी.

पूर्व रक्षा मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एके एंटनी ने अपने बेटे अनिल एंटनी के भाजपा में शामिल होने के फैसले पर अपनी पीड़ा व्यक्त की है. गुरुवार को पत्रकारों से बात करते हुए एंटनी ने कहा कि वे अपने बेटे के कदम से बहुत आहत हैं और उन्हें यह मंजूर नहीं है.

उन्होंने कहा, "मैंने अपने बेटे को हमेशा देश के लिए काम करना सिखाया है न कि एक परिवार के लिए. लेकिन उसने एक अलग रास्ता चुना है. वह एक ऐसी पार्टी में शामिल हो गया है जो देश को सांप्रदायिक आधार पर विभाजित करने और हमारे देश के धर्मनिरपेक्ष ताने-बाने को नष्ट करने की कोशिश कर रही है. मैं इस फैसले को स्वीकार नहीं कर सकता. यह गलत और पीड़ादायक है."

एंटनी ने कहा कि वे अंतिम सांस तक कांग्रेस पार्टी और उसकी विचारधारा के साथ खड़े रहेंगे. उन्होंने कहा कि भाजपा में किसी से उनकी कोई व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं है, लेकिन वह उनकी नीतियों और एजेंडे के विरोधी हैं.

Post a Comment

Previous Post Next Post