कोर्ट में पेश किए गए तापस, कुंतल पर लगाया गंभीर आरोप


राज्य के बहुचर्चित शिक्षक नियुक्ति भ्रष्टाचार मामले में गिरफ्तार किए गए तापस मंडल को गुरुवार एक बार फिर बैंकशाल कोर्ट में पेश किया गया है. यहां उन्होंने एक बार फिर कुंतल घोष पर गंभीर आरोप लगाए हैं. दरअसल केंद्रीय एजेंसी ने अपनी चार्जशीट में दावा किया है कि बड़े नेताओं के दबाव में नियुक्ति भ्रष्टाचार की साजिश रच कर इसे पूरे राज्य में लागू किया गया.

एजेंसी ने यह भी कहा है कि इस मामले में जो एजेंट गिरफ्तार किए गए हैं वे उन सभी प्रभावशाली लोगों के बारे में जानते हैं. गुरुवार को जब तापस मंडल को कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया तो मीडिया कर्मियों ने कहा कि केंद्रीय एजेंसी जिन प्रभावशाली नेताओं के बारे में बात कर रही है वे कौन लोग हैं? इसके जवाब में तापस ने कहा कि उसी के पास से पूछिए कि कौन लोग हैं. हालांकि तापस से फिर पूछा गया कि किस से पूछा जाए? तो उसने कहा कि कुंतल से कुंतल से कुंतल से!

उल्लेखनीय है कि गत 21 जनवरी को गिरफ्तार किए गए कुंतल को तापस नियुक्ति भ्रष्टाचार के मुख्य साजिशकर्ताओं में से एक बताया है. तापस ने दावा किया है कि सब कुछ तृणमूल के शीर्ष नेतृत्व के निर्देश पर किया गया है और कुंतल सब कुछ जानता है.

Post a Comment

Previous Post Next Post