बिहार : उप मुख्यमंत्री तेजस्‍वी यादव पिता बने, लगा बधाइयों का तांता


उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव सोमवार को पिता बन गए. दिल्ली के एक निजी अस्पताल में उनकी पत्नी राजश्री ने पुत्री को जन्म दिया है. वहीं, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद दादा बन गए हैं और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी दादी. लालू परिवार के घर लंबी अवधि के बाद खुशी आयी है. तेजस्वी यादव ने अपनी बेटी को गोद में लेकर एक तस्वीर ट्वि‍टर पर डालते हुए लिखा कि ईश्वर ने आनंदित होकर पुत्री रत्न के रूप में उपहार भेजा है.

तेजस्वी यादव के पिता बनने पर उनके लिए बधाइयों का तांता लग गया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उन्हें अपनी तरफ से शुभकामना दी. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि पवित्र नवरात्र के दिनों में माता रानी के इस आशीर्वाद के लिए आपको एवं आपके पूरे परिवार को बहुत-बहुत बधाई. बिटिया रानी को खूब सारा दुलार.

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने भी तेजस्वी यादव को पिता बनने पर अपनी बधाई दी. विधानसभा में प्रश्नकाल के दौरान राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा कि सदन में वह सूचना देते हैं कि तेजस्वी यादव पिता बन गए हैं. विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी ने आसन से ही उन्हें बधाई दी. लालू परिवार में तेजस्वी यादव के पिता बनने पर खुशी का माहौल है. तेजस्वी की बहन मीसा भारती भी उस अस्पताल में मौजूद थीं जहां लालू प्रसाद की पोती का जन्म हुआ है.

Post a Comment

Previous Post Next Post