गया : जदयू के जिला उपाध्यक्ष की हत्या, शादी समारोह से लौटने के दौरान बनाया निशाना


गया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत बगोदरा बीघा में सत्तारूढ़ दल जदयू के जिला उपाध्यक्ष सुनील सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई. शुक्रवार की रात वह किसी शादी समारोह से अपने घर लौट रहे थे. इसी दौरान पहले से घात लगाकर बैठे अपराधियों ने उन्हें रोका और गोलियों से छलनी कर दिया. आनन-फानन में उन्हें अस्पतला ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. जदयू जिला उपाध्यक्ष की हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई.

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, जदयू नेता को 6 गोलियां लगी है. शुक्रवार की रात वह एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद वापस घर लौट रहे थे, जब बदमाशों ने उनपर फायरिंग कर दी. गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े और सुनील सिंह को तत्काल अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. हालांकि, डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

इधर, घटना की सूचना पर गया के वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती घटनास्थल पर पहुंचे. घटनास्थल पर एसएसपी ने कहा कि आरोपितों की खोज करने के लिए विशेष टीम गठित की गई है. एसएसपी ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि सुनील कुमार की हत्या बदमाशों ने की है. हालांकि, हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं, शनिवार की सुबह से ही जिला उपाध्यक्ष की हत्या की खबर सुनकर जदयू के तमाम नेता मगध मेडिकल कॉलेज पहुंचने लगे हैं.

Post a Comment

Previous Post Next Post