बिहार में मुख्यमंत्री कुर्सी को लेकर बयानबाजी जारी, ललन सिंह के बयान पर चर्चा तेज


बिहार में महागठबंधन के नेताओं के बयानों से राजनीत‍िक सरगर्मी तेज है. ऐसे में यह देखना होगा कि इस बयानबाजी से प्रदेश की राजनीति‍ किस ओर करवट लेगी. दरअसल, राजद विधायक राजद विधायक विजय कुमार मंडल ने मंगलवार को स्थानीय समाहरणालय में पत्रकारों से बातचीत की और सीएम पद को लेकर बड़ा बयान दिया है.

उन्‍होंने कहा कि मार्च में होली के बाद डिप्टी सीएम तेजस्वी प्रसाद यादव बिहार की कमान संभाल सकते हैं और नीतीश कुमार देश का प्रधानमंत्री बनने के लिए समाजवादियों और महागठबंधन का नेतृत्व करें. विधायक ने आगे कहा कि हमें पूरा भरोसा है कि 2025 तो दूर अभी होली के बाद ही बिहार का नेतृत्व नीतीश कुमार उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को सौंपकर प्रधानमंत्री बनने के लिए कार्य शुरू कर देंगे, जिसमें राजद उनके साथ है.

विधायक विजय कुमार मंडल ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि नीतीश कुमार अपना वादा अवश्य निभाएंगे. वे लोग चाहते हैं कि 2025 तो अभी दूर है, अगले महीने ही तेजस्वी बिहार के मुख्यमंत्री बने और सीएम नीतीश कुमार देश के प्रधानमंत्री के लिए आगे आएं.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पर उन्हें कोई शक नहीं है, माले भी साथ है और नीतीश कुमार पर भी पूरा भरोसा है. सीएम नीतीश कुमार ने वादा किया है कि वे आने वाले समय में तेजस्वी को बिहार का प्रभार सौंप देंगे.

ललन सि‍ंह ने कही ये बात : जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा है कि 2025 में तेजस्वी यादव के सीएम बनने पर अभी चर्चा करना उचित नहीं है. वहीं, दूसरी ओर राजद विधायक अगले ही माह उन्हें सीएम बनाने की बात कह रहे हैं.

Post a Comment

Previous Post Next Post