बिहार में बरसे अमित शाह, नीतीश कुमार को राज्य के विकास में बताया रोड़ा


केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शनिवार को पश्चिम चंपारण के लौरिया पहुंचे, जहां उन्होंने सभा को संबोधित किया. शाह ने अपने संबोधन की शुरुआत 'भारत माता की जय' से की. इसके बाद उन्होंने जमकर नीतीश कुमार पर जुबानी हमला बोला.

अपने संबोधन में गृहमंत्री ने कहा कि मैं आज यहां आया हूं, सीधी बात करूंगा. आप सभी धूप में खड़े हैं. विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी सबसे बड़ी पार्टी बनी. फिर भी मोदी जी ने नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाया लेकिन नीतीश बाबू को हर तीन साल में प्रधानमंत्री का सपना आता है.

आगे उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार जिस जंगलराज के खिलाफ लड़े, भाजपा के साथ सरकार बनाई, अब वे जंगलराज के प्रणेता की गोद में जा बैठे. नीतीश के लिए भाजपा के दरवाजा सदैव बंद हैं. उन्होंने जनता से सवाल किया कि जंगल राज से मुक्ति चाहिए कि नहीं. 2024 में मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना है.

उन्होंने कहा कि बिहार में अपराध चरम पर है। कानून व्यवस्था ध्वस्त है. सरकार के खिलाफ बोलने वाले पत्रकारों की हत्या हो रही है. प्रदेश में बालू माफिया और शराब माफिया सक्रिय हैं लेकन नीतीश बाबू चुप हैं.

शाह ने आगे कहा कि मोदी जी ने पीएफआइ पर बैन लगाकर पूरे देश को सुरक्षित करने का काम किया है. नीतीश बाबू में हिम्मत नहीं है कि लालटेन की लौ बुझा देंं. आज जो जंगलराज चल रहा है, इससे मुक्ति का एकमात्र रास्ता है मोदीजी के नेतृत्व में 2024 में बिहार में भाजपा की सरकार बनाना है.

इसके अलावा गृहमंत्री ने बिहार में शराबबंदी को लेकर भी टिप्पणी की. उन्होंने कहा कि शराब बंद हुई, नीतीश बाबू आपको जो करना है करें, लेकिन नकली शराब बंद होनी चाहिए. इससे लोग मर रहे हैं. सीमाओं पर जनसांख्यिकी बदल रही है, उन्हें रोकने की हिम्मत नीतीश बाबू में नहीं है.

गृहमंत्री ने आगे कहा कि मेरा वादा था कि नीतीश बाबू को मुख्यमंत्री बनाना है, उन्हें मुख्यमंत्री बनाया. नीतीश बाबू बहुत हो गया 'आया राम गया राम. आपके लिए बीजेपी ने रास्ते बंद कर दिए. आप अवसरवादी बन गए। प्रधानमंत्री बनने के लिए आरजेडी में गए.

Post a Comment

Previous Post Next Post