छात्र संगठनों ने आज किया बिहार बन्द, सभी विपक्षी राजनीतिक पार्टियों ने दिया समर्थन

 आरआरबी एनटीपीसी के मामले को लेकर बिहार के छात्रों में जबरदस्त गुस्सा देखा जा रहा है  24 जनवरी से लगातार बिहार में छात्रों का प्रोटेस्ट जारी है ।


आरआरबी एनटीपीसी परीक्षा परिणाम में अनियमितता और ग्रुप डी परीक्षा पैटर्न में बदलाव के खिलाफ छात्रों का शुरू हुआ आंदोलन  रेलवे के तरफ सफाई देने के बाबजूद भी जारी है,और इसी पर छात्र संगठनों ने आज बिहार बन्द बुलाया है।



बता दे कि खान सर पर एफआईआर होने के बाद पूरे प्रदेश के छात्रों में जबरदस्त गुस्सा देखा जा रहा है।आज छात्रों के द्वारा बन्द बिहार को लगभग सभी विपक्षी राजनीतिक  पार्टियों ने भी अपना समर्थन दिया है।इसी क्रम में पटनासिटी के  नंदलाल छपडा के पास छात्रों के समर्थन करते हुए राजद कार्यकर्ताओ ने nh30 मुख्य सड़क को जाम कर दिया है।



पटना महानगर उपाध्यक्ष राजद के राम राज के नेतृत्व में सुबह से ही nh30 के मुख्य सड़क के दोनो लेन को पूरी तरह से बन्द कर दिया है जिसके बजह से अबागमन पूरी तरह से बन्द हो गया है।राजद कार्यकर्ताओ ने कहा कि रेलबे ने छात्रों के भविष्य के साथ खिलबाड़ किया है जो न्याय संगत नही है,जब तक उनकी मांगों को पूर्ण रूप जे पूर्ण नही किया जाता है तब तक ऐसे ही राजद छात्रों के साथ खड़ा रहेगी।प्रदर्शन में शामिल राजद कार्यकर्ताओं को अगमकुआं पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।