Aryan Khan Bail Hearing: आर्यन ख़ान की ज़मानत पर आज फिर होगी सुनवाई, फैसले पर टिकी सबकी नज़र

शाह रुख ख़ान के बेटे आर्यन ख़ान 2 अक्टूबर के बाद से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की रडार पर हैं। 2 अक्टूबर को एनसीबी ने आर्यन को मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज से हिरासत में लिया था जहां रेव पार्टी चल रही थी। इसके बाद एनसीबी ने आर्यन से पूछताछ की और उन्हें गिरफ्तार कर लिया। इस केस में अब तक तीन बार सुनवाई हो चुकी है और तीनों बार आर्यन ख़ान की ज़मानन याचिका खारिज चुकी है। आखिरी सुनवाई 8 अक्टूबर को मुंबई के चीफ मेट्रोपालिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में हुई थी जहां आर्यन की ज़मानत अर्जी ख़ारिज हो गई थी। मुंबई के चीफ मेट्रोपालिटन मजिस्ट्रेट आरएम नेर्लीकर ने यह कहते हुए आर्यन की जमानत अर्जी खारिज कर दी थी कि इस आवेदन के लिए यह कोर्ट उचित जगह नहीं है।

अब आज आर्यन के वकील सतीश मानशिंद फिर से आर्यन की रिहाई के लिए कोर्ट में याचिका दायर करेंगे। आज फैसला हो जाएगा कि आर्यन जेल से बाहर आ जाएंगे या उन्हें कुछ दिन और जेल में ही रहना पड़ेगा। फिलहाल शाह रुख ख़ान के बेटे आर्थर रोड जेल में बंद हैं। आपको बताते चलें एनसीबी ने 2 अक्टूबर को जब क्रूज पर रेड मारी थी तो वहां से आर्यन, उनके दोस्त अरबाज़ मर्चेंट और मुनमुन धमेचा नाम की एक लड़की को भी हिरासत में लिया था जिसके बाद उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया गया। इन तीन समेत इस केस में अब तक 20 लोगों को गिरफ्तारी हो चुकी है।

आर्यन की गिरफ्तारी से शाह रुख को नुकसान :

बेटे के ड्रग्स केस में नाम आने के बाद शाह रुख खान को आर्थिक मार भी झेलनी पड़ रही है। अंग्रेजी वेबसाइट द इकोनॉमिक टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, एडवांस बुकिंग के बावजूद शाह रुख खान के साथ टिचिंग ऐप बायजू अपना कॉन्ट्रेक्ट खत्म करने वाला है। फिलहाल उनके एड को होल्ड कर दिया गया है। माना जा रहा है कि इस फैसले के पीछे सोशल मीडिया ट्रोल जिम्मेदार है। दरअसल आर्यन खान के गिरफ्तार होने के बाद शाह रुख खान को बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है।