भाजपा को देश से हटाना है तो ममता बनर्जी को आगे लाना होगा : सुदीप बंद्योपाध्याय

नॉर्थ कोलकाता डिस्ट्रिक्ट तृणमूल यूथ कांग्रेस (North Kolkata District Trinamool Youth Congress) द्वारा आयोजित जागो बांग्ला (Jago Bangla)के प्रमोशनल मीटिंग में मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे पार्टी के वरिष्ठ सांसद सुदीप बंद्योपाध्याय (Sudip Bandyopadhyay) ने कहा कि देश को अगर भाजपा जैसी शक्ति से बचाना है तो ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) का नेतृत्व जरूरी है। सांसद ने कहा कि संसद में बाकी राजनीतिक दल के नेताओं की भी इसी तरह की मंशा है जिस पर विचार करना आवश्यक है। आज देश में जो माहौल बना है उसमें जनता का हित देखना प्राथमिकता है जो ममता बनर्जी ही कर सकती हैं बिल्कुल वैसे जैसे बंगाल की जनता के बारे में वह सोचती हैं और उनके हित के लिए काम करती हैं।

सुदीप ने जागो बांग्ला को लेकर कहा कि जिलों में भी इससे संबंधित कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। कार्यक्रम में उपस्थित जोड़ासांको के तृणमूल विधायक विवेक गुप्त ने कहा कि जागो बांग्ला की सफलता के लिए ऐसे कार्यक्रम जरूरी हैं। विधायक तापस रॉय ने कहा कि ममता बनर्जी राज्य की भलाई के लिए जो करती हैं उसे जनता देख रही है, दूसरी शक्तियां किसी भी हाल में उनका मुकाबला नहीं कर सकतीं।

राज्यसभा सांसद डॉ. शांतनु सेन ने कहा कि जागो बांग्ला जब साप्ताहिक था तो हमारी इच्छा होती थी कि यह दैनिक हो जाए। पार्टी के अथक प्रयास के बाद आखिर इसे दैनिक किया गया जो लोगों को पसंद आ रहा है। कार्यक्रम में उपस्थित नॉर्थ कोलकाता डिस्ट्रिक्ट तृणमूल यूथ कांग्रेस के प्रेसिडेंट शांति रंजन कुण्डू ने सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया। कार्यक्रम मंच पर श्रेया पाण्डे, इंद्राणी साहा बनर्जी, स्वपन समाद्दार समेत बाकी पार्टी के नेता मौजूद थे।