उठा पर्दा: अभिनेता यश दासगुप्ता ही सांसद नुसरत जहां के बच्चे के पिता, जन्म प्रमाणपत्र से हुआ खुलासा

टालीवुड अभिनेत्री व तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां के बच्चे के पिता के नाम का आखिरकार खुलासा हो गया है। अभिनेता यश दासगुप्ता ही नुसरत के बच्चे के पिता हैं। कोलकाता नगर निगम की वेबसाइट में अपलोड किए गए जन्म प्रमाणपत्र के मुताबिक नुसरत के बच्चे का नाम ईशान जे. दासगुप्ता है। पिता के नाम वाली जगह पर देवाशीष दासगुप्ता लिखा है, जोकि यश दासगुप्ता का आधिकारिक नाम है।

बच्चे के जन्म के बाद से ही उसके पिता के नाम को लेकर कयास लगाए जा रहे थे। नुसरत ने गत 26 अगस्त को बेटे को जन्म दिया था। उनकी प्रेग्नेंसी काफी विवादों में रही थी क्योंकि प्रेग्नेंसी से पहले ही नुसरत पति निखिल जैन से अलग रहने लगी थीं। निखिल ने भी कहा था कि उन्हें नुसरत की प्रेग्नेंसी को लेकर कोई जानकारी नहीं है। अब तक यश दासगुप्ता को लेकर अटकलें लगाई जा रही थीं लेकिन अब यह साफ हो गया है कि यश ही नुसरत के बच्चे के पिता हैं। नुसरत को डिलीवरी के लिए यश ही अस्पताल ले गए थे। बच्चे के जन्म के बाद यश ने ही सबको यह खबर दी थी। नुसरत की यश के अफेयर की अटकलें तभी से चल रही हैं, जब वे निखिल जैन के साथ शादी के रिश्ते में थीं।

निखिल ने अपने बयान में नुसरत और यश क...

अपने बयान में नुसरत-यश के अफेयर का संकेत देते हुए कहा था किउनकी शादी टूटने की वजह यश थे। नुसरत और निखिल ने 2019 में तुर्की में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। धूमधाम से हुई यह शादी लंबी नहीं टिक पाई। नुसरत ने कहा था कि उनकी शादी हिंदू मैरिज एक्ट के तहत रजिस्टर नहीं हुई है इसलिए यह अमान्य है। 

Post a Comment

Previous Post Next Post