Bihar: पप्‍पू यादव ने अखिलेश यादव से मांगा सपा का साथ, जेल से छूटते ही यूपी सरकार को देंगे चुनौती

Bihar Politics: जन अधिकार पार्टी (Jan Adhikar Party) के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव (Rajesh Ranjan alias Pappu Yadav) ने यूपी (Uttar Pradesh Politics) की भाजपा सरकार (UP BJP government) पर हमला बोलते हुए प्रमुख विपक्षी दल सपा पर भी तंज कसा है। पप्‍पू ने कहा कि यूपी में बढ़ते अपराध पर सरकार का सामना करना पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव (UP Ex CM Akhilesh Yadav) के बस की चीज नहीं है। जाप (JAP) नेता ने कहा कि अगर समाजवादी पार्टी जैसा बड़ा संगठन और संसाधन उनके पास होता तो वे भाजपा सरकार के होश ठिकाने लगा देते। उन्‍होंने उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (UP CM Yogi Aadityanath) का नाम लिये बिना उन पर आरोप जड़े।

अखिलेश पर कसा तंज - आराम से बैठे देख रहे

जाप नेता ने अखिलेश को चुनौती देते हुए कहा कि बीच सड़क पर महिलाओं का चिरहरण हो रहा है और आप आराम से बैठे हो। पप्‍पू ने कहा कि जेल से निकलने के बाद वे दिखाएंगे यूपी में कि संघर्ष क्‍या होता है। यूपी के पूर्व सीएम को कहा कि अखिलेश अपनी पार्टी सपा उन्‍हें आउटसोर्स कर दें। इसके बाद वे यूपी में भाजपा को जवाब देकर दिखाएंगे। 

जेल जाने के बाद भाजपा पर सीधे हमलावर हैं पप्‍पू

पिछले दिनों काफी पुराने एक मामले में जेल जाने के बाद पप्‍पू यादव पर भाजपा पर सीधे तौर पर हमलावर हैं। जेल जाने से कुछ दिन पहले ही उनका भाजपा के सारण सांसद राजीव प्रताप रूडी के साथ विवाद हो गया था। उन्‍होंने सरकारी एंबुलेंस के दुरुपयोग का आरोप भाजपा सांसद पर लगाया था। पप्‍पू ने दावा किया कि इसी मसले को उठाने के चलते उन्‍हें जेल भेजा गया। जेल जाने के बाद से पप्‍पू ने भाजपा के खिलाफ मोर्चा ही खोल दिया है। अखिलेश यादव से पहले वे राजद तेजस्‍वी यादव पर भी कुछ इसी तरह का तंज कस चुके हैं।