ब्रिटेन PM बोरिस जॉनसन ने गुपचुप 23 साल छोटी अपनी मंगेतर से रचाई शादी

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने गुपचुप अपनी मंगेतर कैरी साइमंड्स से शादी कर ली है। एक मीडिया रिपोर्ट में इसका खुलासा हुआ है। बता दें कि कैरी जॉनसन से 23 साल छोटी हैं। इससे पहले खबर थी कि वह (पीएम) 30 जुलाई 2022 में शादी करेंगे, लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि उन्होंने एक गुप्त समारोह में शादी कर ली है। 

बता दें कि जॉनसन और कैरी साइमंड्स ने 2019 में सगाई की थी, लेकिन कोरोना संक्रमण की वजह से दोनों की शादी 2020 में नहीं हो पाई थी।  इस साल भी कोरोना वायरस की वजह से इंग्लैंड में कई महीनों का लॉकडाउन लगा रहा, जिसकी वजह से दोनों का शादी टल गई थी। फिर रिपोर्ट आई कि दोनों अगले साल 30 जुलाई को शादी करेंगे। अब खुलासा हुआ है कि बोरिस जॉनसन और कैरी साइमंड्स ने गुप्त समारोह में शादी कर ली है। 

2 शादी कर चुके हैं जॉनसन 

बता दें कि इससे पहले जॉनसन दो और शादियां कर चुके हैं, लेकिन उनका दोनों पत्नियों से तलाक हो चुका है। ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ने 2019 में कैरी साइमंड्स को शादी के लिए प्रपोज किया था। उन्होंने कैरी को उस वक्त प्रपोज किया था जब वो मुस्टीक में छुट्टियां मना रहे थे और उसके कुछ ही दिनों के बाद बोरिस जॉनसन की पार्टी ने इंग्लैंड में चुनाव जीत लिया और फिर बोरिस जॉनसन ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बन गए। 

Post a Comment

Previous Post Next Post