Dance Deewane 3 के जज धर्मेश हुए कोरोना वायरस का शिकार, माधुरी दीक्षित की रिपोर्ट आई नेगेटिव

फिल्म और टीवी इंडस्ट्री पर इन दिनों कोरोना वायरस का जबरदस्त कहर देखने को मिल रहा है। बड़े से बड़े स्टार से लेकर क्रू मेंबर तक कोई भी इसकी मार से बच नहीं पा रह है। कुछ दिन पहले डांस रिएलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ के सेट पर एकसाथ 18 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिसके बाद सेट पर दहशत फैल गई थी। हालांकि गनीमत रही थी कि कोई भी जज या कांटेस्टेंट कोरोना की चपेट में नहीं आया था। लेकिन अब ‘डांस दीवाने 3’ के एक जज धर्मेश कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस वजह से कुछ दिन के लिए उन्हें शो से रिप्लेस भी कर दिया गया है। धर्मेश के अलावा शो के प्रोड्यूसर अरविंद राव भी इस वक्त कोरोना की चपेट में हैं।

सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्रोमो जारी किया है जिसमें धर्मेश की जगह कोरियोग्राफर पुनीत पाठक और शक्ति मोहन दिख रहे हैं। हालांकि गनीमत की बात ये है धर्मेश के को-जज माधुरी दीक्षित और तुषार कालिया का कोविड टेस्ट नेगेटिव आया है। इसकी वो शो में बरकरार रहेंगे। इस बार में बात करते हुए प्रोड्यूसर अरविंद ने कहा, ‘पिछले हफ्ते धर्मेश का टेस्ट नेगेटिव आया था। उसके बाद वो अपने घर के सिलसिले में गोवा चला गया। उसे 5 अप्रैल को फिर से शूट करना था। लेकिन हमने रूल बना रखा है कि शूटिंग शुरू करने से पहले सबको कोविड टेस्ट करवाना होगा। तो धर्मेश ने गोवा में फिर से अपना टेस्ट करवाया और इस बार उनका टेस्ट पॉजिटिव आया। इसके बाद हमने ये फैसला किया कुछ दिन में हम उनकी जगह पुनीत पाठक और शक्ति मोहन को लेकर आएंगे।

अरविंद ने आगे कहा, ‘हाल ही में मधुरी दीक्षित भी माल्दीव्स गई थीं। जिसके बाद उन्हें भी 5 अप्रैल को शूटिंग पर वापस लौटना था। उससे पहले उन्होंने भी अपना कोरोना टेस्ट करवाया था, अच्छी बात ये रही कि उनकी टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई। उम्मीद करते हैं कि धर्मेश जल्द ठीक हो जाएंगे और सेट पर वापसी करेंगे’। आपको बता दें कि धर्मेश के अलावा और भी कई स्टार्स हैं जो इन दिनों कोरोना की चपेट में हैं। जैसे, अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, कटरीना कैफ, भूमि पेडनेकर, आमिरा ख़ान।